राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वही बनेगा जिसे जनता वोट करेगी : प्रशांत किशोर

The kings son will not become the king, the king will become the one whom the public will vote for: Prashant Kishor
राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वही बनेगा जिसे जनता वोट करेगी : प्रशांत किशोर
बिहार राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वही बनेगा जिसे जनता वोट करेगी : प्रशांत किशोर

डिजिटल डेस्क,बेतिया। राजनीति के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने में जुटे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को पश्चिम चंपारण जिले के मैनाटांड़ में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वही बनेगा, जिसे जनता वोट करेगी। उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि अब बिहार के बच्चों के भविष्य के लिए वोट डालिए, न की लालू, नीतीश या मोदी के नाम पर।

किशोर बुधवार को अपनी जन सुराज पदयात्रा के 11वें दिन पश्चिम चंपारण के मैनाटांड़ प्रखंड में 17 किमी पैदल चलें। इस दौरान किशोर सैकड़ों पदयात्रियों के साथ मैनाटांड़ प्रखंड स्थित पदयात्रा कैंप से चलकर रामनगरी, लंगरी, बस्ता, सुखलही, मंझरिया होते हुए वापस मैनाटांड स्थित कैंप पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने लोगों के साथ जन सुराज के विचारों पर चर्चा की।उन्होंने कहा, हम गांधी जी का फोटो लेकर चले हैं, याद रखिए गांधी के सामने समाज खड़ा हो गया तो देश आजाद हो गया। आप लोग फिर से गांधी के साथ एक बार खड़े होइए और आपकी गरीबी दूर होगी।किशोर ने स्थानीय लोगों से अपील करते हुए कहा, आप लोग लालू, नीतीश या मोदी के नाम पर वोट मत डालिए, बल्कि बिहार के बच्चों के भविष्य के नाम पर वोट कीजिए। आपको अपने वोट की कीमत समझ में आनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जब देश आजाद हुआ तो गांधी, बाबासाहेब अंबेडकर ने जनता को अधिकार दिया कि राजा देश का वह बनेगा, जिसको आप चुनिएगा, राजा का लड़का राजा नहीं बनेगा, देश में अब लोकतंत्र है, जिसको जनता वोट करेगी, वही राजा बनेगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Oct 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story