सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर जान से मारने की धमकी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
महाराष्ट्र सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर जान से मारने की धमकी
हाईलाइट
  • सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर जान से मारने की धमकी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। शिवसेना (यूबीटी) के सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के नाम पर जान से मारने की धमकी मिली है।पार्टी पदाधिकारियों के मुताबिक, धमकी को लेकर राउत को शुक्रवार देर रात उनके मोबाइल पर एक व्हाट्सएप मैसेज मिला।

मैसेज में चेतावनी दी गई थी कि राउत जब भी नई दिल्ली में दिखाई देंगे, उन्हें एके-47 रायफल से गोली मार दी जाएगी।राउत ने मुंबई पुलिस आयुक्त को सूचित किया। मामले की जांच की जा रही है।इससे पहले उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

शनिवार को, शिवसेना (यूबीटी) के नेता प्रतिपक्ष (परिषद) अंबादास दानवे ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने राउत की सुरक्षा हटा दी है। उन्होंने आग्रह किया कि खतरों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को भी हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह या उसके गुर्गों से जान से मारने की धमकी मिली थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 April 2023 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story