पंजाब से राजनीतिक भ्रष्टाचार मिटाने का समय

Time to eradicate political corruption from Punjab
पंजाब से राजनीतिक भ्रष्टाचार मिटाने का समय
भगवंत मान पंजाब से राजनीतिक भ्रष्टाचार मिटाने का समय

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने मंगलवार को फिरोजपुर जिले के जीरा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के उम्मीदवार नरेश कटारिया के लिए प्रचार किया। 20 फरवरी को पंजाब की 117 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान होगा। मान ने चुनावी सभा में कहा, पंजाब से 70 साल के राजनीतिक भ्रष्टाचार को खत्म करने का समय आ गया है। हर पंजाबी झाड़ू (आप का चुनाव चिन्ह) को वोट देकर पंजाब की व्यवस्था से राजनीतिक भ्रष्टाचार को खत्म करने में योगदान देगा।

उन्होंने कहा कि 20 फरवरी के दिन पंजाब में एक नया इतिहास रचने का मौका है। आप ने आगे कहा, शिरोमणि अकाली दल, भाजपा और कांग्रेस के नेता पंजाब को लूटने के लिए बारी-बारी से प्रयास कर रहे हैं। आज पंजाब पर इन पारंपरिक दलों की गलत नीतियों और उनके लालच के कारण 3 लाख करोड़ रुपये का कर्ज है। दो बार के सांसद, जो धूरी से चुनाव लड़ रहे हैं, ने कहा कि एक समय था, जब सरकार का खजाना पैसे से भरा था।

मान ने कहा कि शिअद, कांग्रेस और भाजपा नेताओं ने पंजाब के संसाधनों को हड़प लिया है, जिससे सरकार को कोई राजस्व नहीं मिल रहा है और भ्रष्ट राजनीतिक नेताओं के खजाने भर रहे हैं। मान ने लोगों से अपील की कि सरकार के राजस्व को बढ़ाने के लिए बादल, कांग्रेस और भाजपा से राजस्व के स्रोतों को मुक्त करना आवश्यक है। इसके लिए जरूरी है कि पंजाब की सरकार बदली जाए। आप उम्मीदवार कटारिया ने मान को धन्यवाद दिया और कहा कि जीरा के लोग पंजाब में सरकार बनाने के लिए इस सीट पर जीत दर्ज कराएंगे।

(आईएएनएस)

Created On :   15 Feb 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story