कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का जोरदार हमला, बोली- पीएम मोदी का अपमान करते समय देश की छवि को किया विदेश में धूमिल

Union Minister Smriti Iranis strong attack on Congress leader Rahul Gandhi, said
कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का जोरदार हमला, बोली- पीएम मोदी का अपमान करते समय देश की छवि को किया विदेश में धूमिल
राहुल पर बवाल कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का जोरदार हमला, बोली- पीएम मोदी का अपमान करते समय देश की छवि को किया विदेश में धूमिल

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। मोदी सरनेम को लेकर राहुल गांधी की सदस्यता रद्द कर दी गई है। जिसके बाद से कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां एकजुट नजर आ रही हैं और केंद्र सरकार पर निशाना साध रही हैं। वहीं बीजेपी भी इस समय काउंटर मोड़ में है और मोदी सरनेम पर दिए गए बयान को लेकर राहुल गांधी को ओबीसी समाज के लोगों से माफी मांगने की बात कर रही है।

आज सुबह-सुबह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की छवि खराब करने के लिए कांग्रेस और राहुल गांधी हमेशा प्रयास करते रहते हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह चुके हैं कि जितना अपमान करना हो कर लीजिए लेकिन देश का अपमान मत करिए। 

गांधी परिवार पीएम की छवि घूमिल करने में लगा- स्मृति

बता दें कि, राहुल गांधी को हाल ही में सूरत के एक कोर्ट ने मोदी सरनेम पर टिप्पणी को लेकर दो साल की सजा सुनाई थी। जिसकी वजह से उन्हें अपनी लोकसभा सदस्यता भी खोनी पड़ी है। इसी मुद्दे को लेकर बीजेपी राहुल गांधी पर हमलवार है और राहुल की टिप्पणी को ओबीसी विरोधी बता रही है। इसी स्टेटमेंट को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर पीएम मोदी की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल पर हमला बोलते हुए ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी ने एक मैगजीन इंटरव्यू में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की ताकत उनकी छवि है और वह पीएम मोदी की छवि पर तब तक प्रहार करते रहेंगे जब तक उसे छवि नष्ट ना कर दें। ईरानी ने आगे कहा कि गांधी परिवार ने सत्ता में रहते हुए पीएम मोदी की छवि खराब करने की पूरी कोशिश की लेकिन वे ना जनता का प्रेम पीएम मोदी के लिए कम कर सके और ना जनता का साथ।

राहुल ने किया ओबीसी समुदाय का अपमान-ईरानी

स्मृति ईरानी ने इस दौरान ओबीसी समुदाय का अपमान करने का आरोप भी राहुल गांधी पर लगाया। उन्होंने कहा कि अपनी राजनीतिक बौखलाहट में राहुल गांधी का पीएम के प्रति विष देश के प्रति अपमान में परिवर्तित हो चुका है। पीएम मोदी का अपमान करने की कोशिश में राहुल गांधी ने पूरे ओबीसी समुदाय का भी अपमान किया। यह पहली बार नहीं है जब गांधी परिवार ने दलित या पिछड़े समुदाय के लोगों का अपमान किया है। जब आदिवासी परिवार की महिला राष्ट्रपति बनी थी तब भी गांधी परिवार के आदेश पर द्रौपदी मुर्मू जी का अपमान कांग्रेस ने किया था। 

इसके अलावा उन्होंने राहुल गांधी को झूठा बताते हुए कहा कि कांग्रेस नेता बाहर और सदन दोनों जगह झूठ ही बोलते हैं। राहुल गांधी के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी हैं, लेकिन मोदी जी के निशाने पर देश का विकास है।

माफी मांगेंगे राहुल?
 
पिछले कई दिनों से राहुल गांधी सुखियों में बने हुए हैं। जिसका मुख्य कारण मोदी सरनेम पर दिया गया बयान है। राहुल गांधी साल 2019 के लोकसभा चुनाव का प्रचार प्रसार करने के लिए कर्नाटक दौरे पर गए हुए थे। जहां पर उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि सारे मोदी सरनेम वाले चोर क्यों होते हैं?

राहुल गांधी के इसी बयान को लेकर बीजेपी नेता पूर्णेश मोदी ने मानहानि का केस दर्ज करवाया दिया था। जिसके बाद कोर्ट में सुनवाई हुई और राहुल दोषी पाए गए। जिसके बाद से उन्हें दो चाल की सजा भी सुनाई गई। हालांकि, इस मामले में राहुल गांधी को बेल तो मिल गई लेकिन सदन की सदस्यता से उन्हें हाथ धोना पड़ा। अब इसी मामले पर बीजेपी के तमाम नेता राहुल गांधी की तीखी आलोचना कर रहे हैं और ओबीसी समाज से माफी मांगने की बात कर रहे हैं।
 

Created On :   28 March 2023 6:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story