पटना में जेडीयू के पोस्टरों से उपेंद्र कुशवाहा गायब

Upendra Kushwaha missing from JDU posters in Patna
पटना में जेडीयू के पोस्टरों से उपेंद्र कुशवाहा गायब
बिहार पटना में जेडीयू के पोस्टरों से उपेंद्र कुशवाहा गायब

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में पोस्टर की राजनीति नियमित क्रिया है और हर दल इसका इस्तेमाल विरोधी दलों के नेताओं के साथ-साथ पार्टी के भीतर भी निशाना साधने के लिए एक उपकरण के रूप में करता है। ताजा घटनाक्रम गुरुवार को तब सामने आया जब जदयू एमएलसी संजय सिंह ने पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर को हटाते हुए शहर भर में पोस्टर लगा दिए। इन पोस्टरों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, जल संसाधन मंत्री संजय झा, मंत्री लेसी सिंह और सुमित सिंह और जेडी-यू के लगभग सभी शीर्ष नेताओं की तस्वीरें हैं- कुशवाहा को छोड़कर।

सूत्रों ने बताया है कि राजद विधायक सुधाकर सिंह और शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर यादव की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कुशवाहा ने कई बयान दिए हैं। साथ ही उनकी इच्छा बिहार के उपमुख्यमंत्री बनने की भी है। अटकलों पर ब्रेक लगाने के लिए नीतीश कुमार खुद बयान देने के लिए सामने आए थे। नीतीश कुमार ने कहा था कि अगले मंत्रिमंडल विस्तार में जदयू का कोई विधायक मंत्री नहीं बनेगा क्योंकि सीटें सीमित हैं और सिर्फ राजद और कांग्रेस के नेताओं को समायोजित किया जाएगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jan 2023 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story