सड़क पर नमाज पढ़ते तीर्थयात्रियों के एक ग्रुप से विहिप कार्यकर्ताओं ने मंगवाई माफी

VHP workers asked for apology from a group of pilgrims reading Namaz on the road
सड़क पर नमाज पढ़ते तीर्थयात्रियों के एक ग्रुप से विहिप कार्यकर्ताओं ने मंगवाई माफी
उत्तर प्रदेश सड़क पर नमाज पढ़ते तीर्थयात्रियों के एक ग्रुप से विहिप कार्यकर्ताओं ने मंगवाई माफी
हाईलाइट
  • खुले में नमाज पढ़ना प्रतिबंधित

डिजिटल डेस्क, शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल के मुस्लिम तीर्थयात्रियों के एक समूह से सड़क किनारे नमाज अदा करने के लिए माफी मंगवाई।

कथित तौर पर घटना की एक वीडियो क्लिप में कुछ पुरुषों को माफी मांगने के लिए अपने कान पकड़े हुए दिखाया गया है। उनमें से एक जोड़े को सिट-अप करते देखा गया। घटना इस सप्ताह की शुरुआत में हुई थी।

पुलिस अधीक्षक (शाहजहांपुर), एस आनंद ने पुष्टि की है कि पश्चिम बंगाल के कुछ लोग बस में राजस्थान जा रहे थे, जो शाहजहांपुर में तिलहर थाना क्षेत्र के तहत सड़क पर नमाज अदा करते पाए गए। उन्होंने कहा कि मुस्लिम तीर्थयात्रियों का चालान किया गया और फिर उन्हें आगे की यात्रा के लिए रवाना किया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव वाजपेयी ने संवाददाताओं से कहा, अजमेर शरीफ दरगाह जा रहे 18 लोगों को इस शिकायत के साथ तिलहर थाने लाया गया कि वे सड़क किनारे नमाज पढ़ रहे हैं। इन लोगों को लिखित माफी मांगने और उनका चालान करने के बाद छोड़ दिया गया।

पुलिस को मामले की सूचना देने वाले स्थानीय विहिप नेता राजेश अवस्थी ने कहा, मैं किसी जगह जा रहा था, जब मैंने देखा कि कुछ लोग सड़क के किनारे नमाज पढ़ रहे हैं।

अवस्थी ने कहा कि उन्होंने उन्हें बताया कि वे उत्तर प्रदेश में हैं, जहां खुले में नमाज पढ़ना प्रतिबंधित है। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में, विहिप सदस्यों को कथित तौर पर एक बस के कुछ यात्रियों से कान पकड़कर माफी मांगने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story