विदेश यात्रा पर राहुल गांधी: स्वदेश वापसी कर चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

December 30th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश यात्रा से वापस लौटने के बाद पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में जुटेंगे साथ ही रैलियां और पदयात्रा करेंगे। गौरतलब है कि राहुल गांधी इन दिनों नए साल की छुट्टियां मनाने के लिए विदेश यात्रा पर हैं। कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला के अनुसार राहुल गांधी विदेश यात्रा पर हैं।

सुरजेवाला ने कहा कि विपक्षी दल लगातार राहुल गांधी की विदेश यात्राओं पर निशाना साधते रहे हैं जो कि बिल्कुल गलत है। उल्लेखनीय है कि विपक्षी दल पहले भी राहुल की विदेश यात्राओं पर सवाल उठा चुके हैं। उनकी तरफ से यह कहा जा चुका है कि संसद सत्र के दौरान राहुल विदेश में रहते हैं।

कांग्रेस पार्टी के अनुसार स्वदेश लौटने के बाद राहुल गांधी पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और नागपुर में चुनाव प्रचार करेंगे, साथ ही चुनावी राज्यों का दौरा करेंगे। सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी 15 जनवरी को पंजाब में, 16 जनवरी को गोवा में और 18 जनवरी को उत्तराखंड में, 27 और 28 जनवरी को नागपुर में पदयात्रा करेंगे। दरअसल पंजाब के मोगा में राहुल गांधी की 3 जनवरी को एक रैली प्रस्तावित थी, लेकिन राहुल की इटली यात्रा के मद्देनजर इस रैली को टाल दिया गया है।

नए कार्यक्रम के अनुसार राहुल 16 जनवरी को पंजाब में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि राहुल की विदेश यात्रा पर भाजपा को अनावश्यक रूप से अफवाहें नहीं फैलानी चाहिए। सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी 5 जनवरी को भारत आ जाएंगे। वह सभी के संपर्क में हैं।

(आईएएनएस)