पुल्लुर चेक डैम मुद्दे पर उचित समय पर आवश्यक कार्रवाई करेंगे : तमिलनाडु मंत्री

Will take necessary action on Pullur check dam issue at appropriate time: Tamil Nadu minister
पुल्लुर चेक डैम मुद्दे पर उचित समय पर आवश्यक कार्रवाई करेंगे : तमिलनाडु मंत्री
तमिलनाडु पुल्लुर चेक डैम मुद्दे पर उचित समय पर आवश्यक कार्रवाई करेंगे : तमिलनाडु मंत्री

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के जल संसाधन मंत्री एस. दुरईमुरुगन ने कहा कि राज्य सरकार पुलूर चेक डैम मुद्दे पर उचित समय पर आवश्यक कार्रवाई करेगी। सोमवार को एक बयान में, वरिष्ठ मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार इस मुद्दे से संबंधित मामलों को सर्वोच्च न्यायालय में लंबित देख रही है।

एस. दुरईमुरुगन विपक्ष के नेता, एडप्पादी के. पलानीस्वामी के बयान का जवाब दे रहे थे कि राज्य सरकार आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के बयान का जवाब नहीं दे रही थी कि पुल्लर में चेक बांध की क्षमता पलार नदी पर 2 टीएमसीए द्वारा बढ़ाई जाएगी। मंत्री ने कहा, मुझे यकीन नहीं है कि इस मामले में विपक्ष के नेता के बयान पर हसूं या रोऊं। उन्होंने यह भी कहा कि जब वह (एडप्पादी के. पलानीस्वामी) राज्य के मुख्यमंत्री थे तब राज्य के विपक्षी नेता ने किसी बांध का निर्माण नहीं देखा था।

दुरईमुरुगन ने कहा कि ईपीएस को बांध के निर्माण के संबंध में कोई प्रशासनिक कदम नहीं पता है और कहा कि एक बार बोले गए शब्दों को वापस नहीं लिया जा सकता है। तमिलनाडु के विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री, एडप्पादी के पलानीस्वामी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के कथित बयान में तमिलनाडु सरकार की चुप्पी पर हमला किया था। तमिलनाडु के जल संसाधन मंत्री ने यह भी कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का कथित बयान केवल एक सार्वजनिक समारोह की समाचार रिपोर्ट से था, जिसमें उन्होंने भाग लिया था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story