टक्कर: मेघालय के मुख्यमंत्री के काफिले की पायलट कार को ट्रक ने टक्कर मारी, संगमा सुरक्षित

मेघालय के मुख्यमंत्री के काफिले की पायलट कार को ट्रक ने टक्कर मारी, संगमा सुरक्षित
  • मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड के. संगमा
  • सीएम के काफिले की पायलट कार को टक्कर
  • पुलिस ने दी जानकारी ऊपरी शिलांग में हुई टक्कर

डिजिटल डेस्क, शिलांग। मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड के. संगमा के काफिले की पायलट कार को शनिवार को ऊपरी शिलांग में एक पिकअप ट्रक ने टक्कर मार दी। यह जानकारी पुलिस ने दी। हालांकि, मुख्यमंत्री और सुरक्षाकर्मी सुरक्षित हैं।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में दोनों वाहनों को आंशिक क्षति पहुंची है। यह दुर्घटना तब हुई, जब संगमा एक आधिकारिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भारत-बांग्लादेश सीमा पर स्थित डाउकी शहर जा रहे थे।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Nov 2023 3:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story