सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी को राहत, वायनाड में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया

सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी को राहत, वायनाड में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया
  • सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी को मिली बड़ी राहत
  • जल्द राहुल गांधी की संसद की सदस्यता होगी बहाल
  • वायनाड में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। सुप्रीम कोर्ट ने आपराधिक मानहानि मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक लगा दी, इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को वायनाड में जश्न मनाया। राहुल गांधी ने 2019 के लोकसभा चुनाव अभियान के दौरान सभी चोरों का एक ही उपनाम मोदी कैसे है ? टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी के लिए 23 मार्च को सूरत की निचली अदालत ने राहुल गांधी को आपराधिक मानहानि मामले में दोषी ठहराया था।

इस टिप्पणी की व्याख्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी और ललित मोदी के बीच एक अंतर्निहित संबंध निकालने के प्रयास के रूप में की गई थी। वायनाड में कुछ स्थानों पर कांग्रेस समर्थक अपनी खुशी व्यक्त करते हुए सड़कों पर उतर आए और केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पार्टी की सभी 14 जिला इकाइयों को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का जश्न मनाने के लिए कहा।

तीन बार के कांग्रेस विधायक और युवा कांग्रेस के अध्यक्ष शफी परम्बिल ने कहा कि यह बहुत बड़ी उपलब्धि होगी और वायनाड के लोग निश्चित रूप से खुश होंगे। हम सभी ने देखा कि अयोग्य ठहराए जाने के बाद जब वह (राहुल गांधी) 'अपने' निर्वाचन क्षेत्र में आए तो लोग उनके पास कैसे पहुंचे। इस बीच, राजधानी में राज्य पार्टी मुख्यालय में भीड़ लगनी शुरू हो गई। अब सभी की निगाहें इस बात पर हैं कि गांधी की लोकसभा सदस्यता कितनी जल्दी बहाल की जाती है। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में वायनाड से चार लाख से अधिक वोटों के भारी अंतर से जीत हासिल की थी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Aug 2023 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story