कर्नाटक में मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर आरएसएस कार्यकर्ता गिरफ्तार

कर्नाटक में मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर आरएसएस कार्यकर्ता गिरफ्तार
RSS worker arrested for putting up objectionable post against Muslim women in K'taka.
डिजिटल डेस्क, रायचूर। कर्नाटक पुलिस ने रायचूर जिले में मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में आरएसएस के एक कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पोस्ट वायरल होने के बाद गुरुवार को मुस्लिम समुदाय के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया और गिरफ्तारी की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने थाने का घेराव कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 24 घंटे का समय दिया था।

गिरफ्तार आरएसएस कार्यकर्ता की पहचान राजू तंबक के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर मुस्लिम महिलाओं को बच्चा पैदा करने की मशीन के रूप में पेश करते हुए एक पोस्ट डाला था।

उसका पोस्ट वायरल हो गया था और मुस्लिम समुदाय ने राजू तंबक पर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था और क्षेत्राधिकारी लिंगासुगुर पुलिस से आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की थी। घटना के बाद से लिंगासुगुर कस्बे में स्थिति तनावपूर्ण है। पुलिस ने किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है। जांच चल रही है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Jun 2023 6:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story