मध्य प्रदेश सियासत: शहडोल में रेत माफिया ने पटवारी को ट्रैक्टर से कुचला, कमल नाथ ने शिवराज पर बोला हमला

शहडोल में रेत माफिया ने पटवारी को ट्रैक्टर से कुचला, कमल नाथ ने शिवराज पर बोला हमला
कमल नाथ ने शिवराज पर बोला हमला

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक रेत माफिया पर पटवारी को ट्रैक्टर से कुचलकर मार देने का आरोप लगा है। इस मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने राज्य की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर हमला बोला है। बताया गया है कि शहडोल जिले में पटवारी प्रसन्न सिंह ने रेत माफिया को अवैध कार्य करने से रोका तो वह भड़क उठा और उसके ट्रैक्टर ने पटवारी को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। ट्रैक्टर से कुचलने के बाद रेत माफिया मौके से फरार हो गया।

पटवारी शनिवार-रविवार की रात सोन नदी में हो रहे रेत के अवैध खनन को रोकने गए थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने एक्स पर लिखा, "शहडोल में रेत माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने गए पटवारी प्रसन्न सिंह को ट्रैक्टर से कुचलकर मार देने की जघन्य वारदात सामने आई है। यह पहला मौका नहीं है जब मध्य प्रदेश में रेत माफिया ने इस तरह से किसी सरकारी व्यक्ति को कुचल कर मार दिया हो। मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के दौरान पनपा भ्रष्टाचार और घोटालों के कारण यह स्थिति बनी है।"

उन्होंने आगे कहा मैं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। ईश्वर उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। मैं प्रशासन से मांग करता हूं कि दिवंगत पटवारी के परिवार को समुचित आर्थिक सहायता प्रदान की जाए।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Nov 2023 10:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story