मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव-2023: शिवराज को लेकर कांग्रेस की टिप्पणी पर भड़के सिंधिया

शिवराज को लेकर कांग्रेस की टिप्पणी पर भड़के सिंधिया
  • मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की गर्माहट तेज
  • कांग्रेस ने की एक पोस्ट पर हो रहा बवाल
  • दोनों ही पार्टी आमने-सामने

डिजिटल डेस्क,भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की गर्माहट बढ़ने के साथ एक दूसरे पर हमले भी तेज हो गए हैं। कांग्रेस ने एक एक्स पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसको लेकर सियासत गरमा गई है और भाजपा हमलावर है।

कांग्रेस के पोस्ट में ‘मामा का श्राद्ध‘ लिखा गया है। इस पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तल्ख टिप्पणी की है। कांग्रेस के एक्स हैंडल से एक पोस्ट किया गया है जिसमें शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर है और उसमें लिखा है मामा का श्राद्ध। श्राद्ध में भाजपा ने दिया शिवराज मामा को टिकट।

कांग्रेस के एक्स के साथ सिंधिया ने लिखा है, "राज्य चुनाव में अब अपनी आती हुई हार देखकर कांग्रेस पार्टी बौखलाने लगी है और राजनीति के भीतर सुचिता, भाषा व सम्मान को भूल चुकी है। रोज एक नए निचले स्तर पर गिरती जा रही है। श्राद्ध मनाना है तो अपने सिद्धांतों का बनाइए। मुख्यमंत्री चौहान के साथ करोड़ों माताओं और बहनों का आशीर्वाद है। जिस भ्रष्ट और अहंकारी राजनीति की राह कांग्रेस ने पकड़ी है, वही उसे उसके अस्तित्व के अंत तक ले जाएगी।"

इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज के पुत्र कार्तिकेय चौहान ने भी एक्स पर लिखा था, "समझ नहीं आ रहा है कि आप पर दया करूं या गुस्सा? गुस्से में तो हूं आखिर मेरे जीवित पिता के श्राद्ध की बात आप कर रहे हैं। मुझे तरस भी आप लोगों पर आता है कि कितना नीचे कांग्रेसी आज गिर चुकी है। क्या आपको लगता है कि इसके लिए ईश्वर आपको माफ करेगा ? चुनाव तो चार दिन के हैं। ऐसी घटिया हरकत के बाद क्या आप लोग अपने बच्चों से आंख मिला पाएंगे?"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Oct 2023 9:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story