बयानबाजी और बवाल: शरद पवार वाली एनसीपी के नेता डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने भगवान राम को बताया मांसाहारी

शरद पवार वाली एनसीपी के नेता डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने भगवान राम को बताया मांसाहारी
  • नई मूर्ति लाने की क्या आवश्यकता पड़ी
  • भगवान राम को बताया जा रहा है मांसाहारी
  • प्राण प्रतिष्ठा की भव्य तैयारियों के बीच बवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अयोध्या में राम लला प्राण प्रतिष्ठा की भव्य तैयारियां चल रही है, दसूरी तरफ देश में विपक्ष के नेताओं की ओर से कभी राम की मूर्ति को लेकर तो कभी राम के खानपान पर सवाल खड़े किए जा रहे है।

कर्नाटक में 31 साल पुराने एक मामले में एक शख्स श्रीकांत पुजारी को पुलिस ने प्रदर्शन तोड़फोड़ के आरोप में गिरफ्तार किया, इसके विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार और प्रशासन के विरोध में प्रदर्शन किया। वो गिरफ्तारी को साजिश ठहराया जा रहा है। वहीं बीते कल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने राम की नई मूर्ति को लेकर सवाल उठाया कि जिस मूर्ति पर इतना बखेड़ा खड़ा हुआ था, दशकों से मामला चला वो मूर्ति कहां है, नई मूर्ति लाने की क्या आवश्यकता पड़ी।

इन सबके बीच महाराष्ट्र में शरद पवार वाली एनसीपी के नेता डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने भगवान राम को मांसाहारी बताकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया। डॉ आव्हाड ने सब बात शिरडी में बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान कही थी। उन्होंने कहा कि भगवान राम शाकाहारी नहीं थे, वह मांसाहारी थे। उन्होंने इसके पीछे तर्क देते हुए कहा कि जो व्यक्ति 14 साल तक जंगल में रहेगा वो शाकाहारी भोजन खोजने कहां जाएगा? उन्होंने जनता से सवाल करते हुए कहा कि क्या यह सही बात है या नहीं?

Created On :   4 Jan 2024 4:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story