मध्यप्रदेश: 'मिशन-29' में जुटे शिवराज ने पीएम मोदी को बताया, 'भारत के लिए भगवान का वरदान'

मिशन-29 में जुटे शिवराज ने पीएम मोदी को बताया, भारत के लिए भगवान का वरदान
  • चुनाव के नतीजे आने के बाद उन जिलों का दौरा कर रहे हैं, जिनमें भाजपा को अपेक्षित सफलता नहीं मिली है
  • छिंदवाड़ा के बाद मुख्यमंत्री चौहान गुरुवार को श्योपुर पहुंचे
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत के लिए भगवान का वरदान बताया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद उन जिलों का दौरा कर रहे हैं, जिनमें भाजपा को अपेक्षित सफलता नहीं मिली है। छिंदवाड़ा के बाद मुख्यमंत्री चौहान गुरुवार को श्योपुर पहुंचे और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत के लिए भगवान का वरदान बताते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 29 सीटों पर जीत का संकल्प दोहराया।

छिंदवाड़ा के बाद गुरूवार को श्योपुर में कार्यकर्ता और 'लाडली बहना सम्मेलन' को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण ही भाजपा ने विधानसभा चुनाव में 163 सीटें जीती है, ये ऐतिहासिक जीत, मैं कार्यकर्ताओं और लाडली बहनों को समर्पित करता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश लगातार विकास पथ पर अग्रसर है और इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव में भी नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है। सभी कार्यकर्ता एक बार फिर आत्मविश्वास के साथ खड़े हो जाएं और 2024 में प्रदेश की 29 की 29 सीटें जिताकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को भगवान का वरदान हैं। उनके नेतृत्व में देश तेज गति से आगे बढ़ रहा है, हमारा सीना भी गर्व से फूल रहा है और हमारा माथा भी ऊंचा उठाया है तो वो नरेंद्र मोदी जी ने उठाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का मान, सम्मान और शान पूरे विश्व में बढ़ाई है। पहले जब कांग्रेस की सरकार होती थी तो हमारे देश का कोई मान, सम्मान और इज्जत दुनिया में नहीं थी, लेकिन, आज भारत, दुनिया के सामने सीना तान कर खड़ा है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि ये अजूबा है कि चुनाव नतीजों को तीन दिन भी नहीं हुए हों और जिन सीटों पर जीत नहीं पाए, वहां कोई नेता आया हो। कार्यकर्ता साथियों मैं आपको वचन देने आया हूं कि मैं तुम्हारा हूं और तुम्हारे लिए खड़ा हूं। कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान और स्थान सुरक्षित करेंगे।

चौहान ने कहा कि अटल जी ने कहा था कि 'हार नहीं मानूंगा, रार नहीं ठानूंगा, काल के कपाल पर लिखता हूं मिटाता हूं। गीत नया गाता हूं-गीत नया गाता हूं'... और, नया गीत है, श्योपुर जिले से विधानसभा में हम भले नहीं जीते। लेकिन, लोकसभा में दोनों विधानसभाओं से भारी बहुमत से पार्टी को जिताएंगे।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि हमने 'मिशन-29' के लिए काम करना शुरू कर दिया है। आगामी लोकसभा में 29 की 29 सीटें भाजपा जीतेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले में 29 कमल के फूलों की माला मध्य प्रदेश की जनता डालेगी और इसलिए जहां-जहां भाजपा पराजय हुई है, वहां जाकर जनता-जनार्दन, लाडली बहनों और कार्यकर्ता साथियों से मिल रहा हूं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Dec 2023 4:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story