लोकसभा चुनाव 2024: सपा नेता शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना, कपड़ों पर भी कसा तंज

सपा नेता शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना, कपड़ों पर भी कसा तंज
  • माफिया को बढ़ावा कैसे दें शिवपाल को इसका ज्ञान
  • हम राम को लाते ही नहीं हैं, 'राम नाम सत्य' भी करवा देते हैं: CM योगी
  • योगी की भाषा गलत नहीं होनी चाहिए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।उत्तरप्रदेश की चुनावी राजनीति में बयानों का दौर जारी है। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चूरन वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वो कपड़े तो संतो वाले पहनते है, लेकिन संतो वाला ज्ञान नहीं रखते है। यादव ने ये यब मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कही।

शिवपाल यादव ने आगे कहा एक योगी की भाषा गलत नहीं होनी चाहिए। उन्हें यह भी नहीं मालूम कि सत्यनारायण भगवान की कथा में चूरन नहीं प्रसाद वितरित होता है। इस चूरन खाने वाले ने कई लोगों का हाजमा दुरुस्त किया है। शिवपाल यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा योगी को मालूम ही नहीं कि बेचारे हम नहीं, वह हैं जो अधिकारियों के भरोसे चल रहे हैं। उनकी जसवंतनगर की सभा में 85% लोग बाहरी थे।स्थानीय जनता नहीं थी। वह जितना नेताजी के परिवार के खिलाफ बोलेंगे, हमारी जीत का मार्जिन उतना ही बढ़ेगा। आपको बता दें शिवपाल यादव ने ये पलटवार सीएम योगी आदित्यनाथ ने जसवंतनगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शिवपाल को बिचारा कह दिया था।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा वसूली को चंदा कहने वाले, अब प्रसाद को चूरन कह रहे हैं। कभी ये छियालिस में छप्पन वाली उल्टी गणित समझाते हैं। इनका सब कुछ उल्टा-पुल्टा है, इसीलिए इस बार जनता इनको उलटने-पलटने जा रही है। जनता सही पाठ पढ़ाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की क्लास लेने को तैयार है।

कन्नौज लोकसभा सीट से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने मुख्यमंत्री योगी के ज्ञान पर सवाल उठाने को लेकर शिवपाल यादव पर निशाना साधा। पाठक ने कहा,'शिवपाल यादव के पास भी ज्ञान है।सब ज्ञान है उन्हें।लेकिन उनको इस बात का ज्ञान है कि अगर सरकार आ जाएं तो कैसे माफिया को बढ़ाया जाए, कैसे अपराध बढ़ाया जाए, आतंकवाद को कैसे बढ़ावा जाए।यूपी की जनता जानती है कि यूपी के लिए योगी आवश्यक हैं।

जसवंतनगर में एक राजनीतिक रैली में अपने संबोधन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा,'मुझे असहाय शिवपाल यादव पर दया आती है। समाजवादी पार्टी में उनकी भूमिका सत्यनारायण की कथा सुनने वाले आदमी की तरह है और फिर वहां वितरित चूरन खाता है। योगी ने आगे कहा दिवंगत सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समय शिवपाल उनके मुख्य 'सिपहसालार' हुआ करते थे,लेकिन अब उनका कद कम हो गया है।आज उनकी हालत ऐसी है कि उन्हें बैठने के लिए सोफा तक नहीं मिलता और उन्हें कुर्सी पर बैठना पड़ता है।

Created On :   27 April 2024 8:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story