मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव-2023: कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने के लिए तांत्रिक पूजन, शिवराज का हमला

कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने के लिए तांत्रिक पूजन, शिवराज का हमला
  • कमलनाथ को फिर से मुख्यमंत्री बनाए जाने के लिए कथित तौर पर तांत्रिक पूजन का मामला गर्माया
  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तो कमलनाथ का नाम लिए बगैर कसा तंज
  • कहा- लोकतंत्र में उनका भरोसा नहीं है और यही कारण है कि तांत्रिक पूजन करा रहे

डिजिटल डेस्क,भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ को फिर से मुख्यमंत्री बनाए जाने के लिए कथित तौर पर तांत्रिक पूजन का मामला गर्माया हुआ है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तो कमलनाथ का नाम लिए बगैर तंज कसते हुए कहा कि लगता है कि लोकतंत्र में उनका भरोसा नहीं है और यही कारण है कि तांत्रिक पूजन करा रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई, जिसमें तांत्रिक क्रिया को दिखाया गया है। कमलनाथ की सामने की तरफ तस्वीर भी रखी है। नींबू आदि भी रखा है। यही कारण है कि इसे कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाए जाने के लिए तांत्रिक पूजा कराया जाना बताया गया है। यह पूजन उज्जैन के चक्रतीर्थ श्मशान घाट पर चल रहा है।

इसी को लेकर मुख्यमंत्री चौहान ने तंज कसते हुए मीडिया से चर्चा के दौरान कहा, हम जनता को अपने काम बता रहे हैं और कुछ लोग श्मशान घाट पर तांत्रिक क्रियाएं कर रहे हैं, यह लोकतंत्र है। लोकतंत्र में साधना और उपासना अगर किसी की होती है तो जनता की होती है।

उन्होंने आगे कहा, लोकतंत्र, जनता के विश्वास को जीतने का माध्यम है। जनता की सेवा करो, प्रदेश का विकास करो, लोगों का कल्याण करो। हमने किया है इसलिए जनता से वोट मांगने जा रहे हैं। तुम श्मशान घाट में पूजा करने वालों, कैसे भला होगा देश में, प्रदेश का, प्रदेश की जनता का। अरे पूजा होती है तो सात्विक पूजा करो न, महाकाल महाराज के दरबार में।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, मुझे तकलीफ और आश्चर्य होता है कि तांत्रिक क्रियाएं करा रहे हैं। इसका मतलब अपने ऊपर भरोसा ही नहीं है। जनता को लूटा और बर्बाद किया है, योजनाएं बंद करने का पाप किया है कांग्रेस ने।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Oct 2023 2:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story