सनराइजर्स हैदराबाद को मिला नया हेड कोच, ब्रायन लारा की जगह यह कीवी दिग्गज संभालेगा जिम्मेदारी

सनराइजर्स हैदराबाद को मिला नया हेड कोच, ब्रायन लारा की जगह यह कीवी दिग्गज संभालेगा जिम्मेदारी
  • ब्रायन लारा के साथ फ्रेंचाईजी का दो साल करार हुआ खत्म
  • नए हेड कोच के रूप में डेनियल विटोरी को किया नियुक्त

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग की सभी टीमों में इन दिनों बदलाव का समय चल रहा है। जहां कुछ दिनों पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने एंडी फ्लावर को अपना नया हेड कोच नियुक्त किया था। वहीं अब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने नए हेड कोच की घोषणा कर दी है। फ्रेंचाइजी ने वेस्ट इंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा की जगह न्यूजीलैंड के दिग्गज स्पिन गेंदबाज डेनियल विटोरी को अपना नया हेड कोच नियुक्त किया है।

फ्रेंचाईजी ने कहा लारा का शुक्रिया

सनराइजर्स हैदराबाद ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट शेयर कर टीम के पूर्व हेड कोच ब्रायन लारा का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, "ब्रायन लारा के साथ हमारा दो साल का सफर समाप्त हो गया है। आपके शानदार योगदान के लिए शुक्रिया।" इसके साथ ही फ्रेंचाइजी ने एक दूसरे ट्वीट में नए कोच का अनाउंसमेंट करते हुए लिखा कि, "कीवी दिग्गज डेनियल विटोरी ऑरेंज आर्मी के साथ बतौर हेड कोच जुड़ रहे हैं। आपका स्वागत है कोच!"

हैदराबाद का रहा है साधारण प्रदर्शन

आईपीएल के दूसरे सीजन की विजेता फ्रेंचाइजी डेक्कन चार्जर्स के हटने के बाद साल 2013 में लीग का हिस्सा बनने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पिछले दस सीजन में केवल बार ही आईपीएल का खिताब जीत सकी है। इस दौरान टीम कुल छह बार प्लेऑफ में पहुंची, जिसमें से दो बार खिताबी मुकाबले में खेली और एक बार खिताबी उठाने में कामयाब हुई। फ्रेंचाइजी ने साल 2016 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को खिताबी मुकाबले में हराकार ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। हालांकि, पिछले तीन सीजन से टीम का प्रदर्शन बेहद ही साधारण रहा है और टीम एक बार भी प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी है।

Created On :   7 Aug 2023 10:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story