मैनचेस्टर सिटी ने कोवासिच को चार साल के लिए अनुबंधित किया

मैनचेस्टर सिटी ने कोवासिच को चार साल के लिए अनुबंधित किया

डिजिटल डेस्क, लंदन। मैनचेस्टर सिटी ने चेल्सी के मिडफील्डर मातियो कोवासिच को चार साल के लिए अनुबंधित किया है।

पिछले सीज़न में सिटी के तीन खिताब चैंपियंस लीग, प्रीमियर लीग और एफए कप जीतने के बाद कोवासिच गर्मियों में सिटी के पहले अनुबंधित खिलाड़ी हैं।

29 वर्षीय खिलाड़ी ने चेल्सी में पांच सीज़न में 221 मैच खेले, चैंपियंस लीग, यूरोपा लीग, फीफा क्लब विश्व कप और यूईएफए सुपर कप जीता, साथ ही 2019/20 में क्लब के प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार भी जीता।

कोवासिच ने क्लब के एक बयान में कहा, "यह मेरे लिए एक शानदार कदम है, और मैं सिटी के साथ शुरुआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। जिस किसी ने भी पेप के तहत इस टीम को देखा है वह जानता है कि वे कितने अच्छे हैं - मेरे लिए, वे दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं। उन्होंने जो ट्रॉफियां जीती हैं सभी के देखने के लिए स्पष्ट हैं, कि वे फुटबॉल की सर्वश्रेष्ठ टीम भी हैं।"

उन्होंने कहा, "इस टीम में शामिल होना वास्तव में किसी भी फुटबॉलर के लिए एक सपना है। मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना और विकास करना है, और मुझे पता है कि पेप के प्रबंधन के तहत मैं एक बेहतर खिलाड़ी बन सकता हूं, जो मेरे लिए वास्तव में रोमांचक है। अब मेरी योजना नए सीज़न की तैयारी के लिए मैनचेस्टर वापस आने से पहले कुछ सप्ताह आराम करने की है। मैं इस क्लब को शीर्ष पर बने रहने और अधिक ट्रॉफियां जीतने में मदद करना चाहता हूं।"

कोवासिच ने अब तक क्रोएशिया के लिए 95 मैच जीते हैं और वह अपने देश की टीम का अहम हिस्सा थे जो 2018 विश्व कप फाइनल में पहुंची थी और पिछले साल कतर में टूर्नामेंट में तीसरे स्थान पर रही थी।

सिटी फुटबॉल निदेशक टिक्सिकी बेगिरिस्टेन ने कहा, "कोवासिच एक उत्कृष्ट फुटबॉलर है। उसके पास शीर्ष स्तर के क्लबों में काफी अनुभव है और वह प्रीमियर लीग को समझता है। उसे सिटी में लाना एक बहुत ही सरल निर्णय था क्योंकि उसके पास वह सामरिक और तकनीकी गुण हैं जो हम एक मिडफील्डर में तलाशते हैं। वह ऐसा व्यक्ति है जिस पर हमने बहुत लंबे समय तक नजर रखी है और जब भी हमने उसे देखा है तो हम हमेशा प्रभावित हुए हैं।"

उन्होंने कहा, ''मुझे ख़ुशी है कि वह यहां है। यह इस क्लब के लिए एक शानदार हस्ताक्षर है, और मैं यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि वह पेप और हमारी बैकरूम टीम के साथ क्या कर सकता है ।''

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Jun 2023 9:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story