टोक्यो ओलंपिक से जुड़ी 10 प्रेम कहानियां, जिसमें लेस्बियन भी शामिल हैं

10 love stories related to the Tokyo Olympics, including lesbians.
टोक्यो ओलंपिक से जुड़ी 10 प्रेम कहानियां, जिसमें लेस्बियन भी शामिल हैं
टोक्यो ओलंपिक से जुड़ी 10 प्रेम कहानियां, जिसमें लेस्बियन भी शामिल हैं
हाईलाइट
  • ओलंपिक में लेस्बियन कपल्स का दिखा जलवा
  • किसी ने पति के साथ तो किसी ने बॉयफ्रेंड के साथ की शिरकत
  • ये हैं ओलंपिक की लवबर्ड्स

डिजिटल डेस्क, टोक्यो। दुनिया भर में इस समय टोक्यो ओलम्पिक की ही चर्चा है। ओलंपिक जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे इससे जुड़ी बातें भी सामने आ रही हैं। ऐसी ही ओलंपिक से जुड़ी कुछ प्यार भरी बात हम लेकर आये हैं। हम आपको बताएंगे ओलंपिक की उन जोड़ियों के बारे में जो या तो शादीशुदा हैं, या एंगेज्ड हैं या फिर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हम आपको ऐसी 10 प्यारी जोड़ियों के बारे में बताएंगे।

1) अतनु दास और दीपिका कुमारी 

Archery World Cup: Deepika, Atanu shoot gold; India finishes with four  medals - Sportstar

भारत के लिए ओलंपिक खेली जोड़ी दीपिका कुमारी और अतनु दास दोनों पिछले वर्ष 2020 में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों से ही देश को ओलंपिक में काफी उम्मीदें थीं।

2) मेगन रपिनोई और सू बर्ड

Megan Rapinoe se sincera sobre su compromiso con Sue Bird - AS USA

दोनों ही खिलाड़ी अमेरिका की हैं। मेगन रेपिनोई विमेंस सॉकर टीम का तो सू बर्ड विमेंस बास्केट बॉल टीम का हिस्सा हैं। दोनों एक दूसरे से 2016 के रियो ओलंपिक में मिली थीं। ये दोनों सगाई कर चुकी हैं और जल्द ही शादी भी करेंगी।

3) तारा डेविस और हनटर वुडहॉल

THE COOLEST COUPLE ON YOUTUBE: HUNTER  TARA - Amplitude

तारा डेविस अमेरिका की विमेंस ट्रैक और फील्ड खिलाड़ी हैं और मेंस ट्रैक और फील्ड पैरालंपिक खिलाड़ी के हनटर वुडहॉल। इनकी मुलाकात 2017 के सिंपलॉट इंडोर गेम्स में हुई थी। जहां पर वुडहॉल 400 मीटर की रेस जीते थे और तारा ने उनको गले लगा लिया था। दोनों तब से ही साथ हैं।

4) लॉरा और जेसन केनी

The Kennys v the record books: Tokyo calls for Team GB's golden couple |  Tokyo Olympic Games 2020 | The Guardian

लॉरा और जेसन केनी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों पति पत्नी की जोड़ी अब तक 10 गोल्ड जीत चुकी है। दोनों ही साइकिलिस्ट हैं।

5) मेगन जोंस और सेलिया क्वांसाह 

Celia Quansah and Meg Jones - Rugby Journal

मेगन जोंस और सेलिया क्वांसाह दोनों ही ग्रेट ब्रिटेन को शान हैं। इनको साथ रहते काफी लंबा समय हो गया है। दोनों ही रग्बी टीम का हिस्सा हैं।

6) सैंडी मॉरिस और टाइरोन स्मिथ

Silver Medalist ready to take new title ahead of Tokyo Olympics | KARK

अमेरिका की सैंडी मॉरिस और बरमूडा के टाइरोन स्मिथ दोनों ने 2019 में शादी कर ली थी। सैंडी विमेंस ट्रैक एंड फील्ड खिलाड़ी हैं तो वहीं टाइरोन लॉन्ग जंप एथलीट हैं।

7) शार्लोट कैसलिक और लुईस हॉलैंड

Many players are partners in real life as well as playground, some are  married and some are dating, gay and lesbian couples are also involved. |  खेल के साथ रियल लाइफ में

शार्लोट कैसलिक और लुईस हॉलैंड दोनों आस्ट्रेलिया के लिए खेलते हैं। शार्लोक कैसलिक विमेंस रग्बी टीम का हिस्सा हैं और लुईस हॉलैंड मेंस रग्बी टीम के लिए खेलते हैं। कोविड की वजह से इनकी शादी पिछले साल नहीं हो पाई थी।

8) अनिसा उर्तेज और अमांडा चिडेस्टर

Olympic softball players Urtez, Chidester are frenemies on the field,  fiancees off of it

अनिसा उर्तेज और अमांडा चिडेस्टर दोनों ही अलग अलग देश से खेलती हैं। अनिसा उर्तेस मेक्सिको से और अमांडा चिडेस्टर अमेरिका की सॉफ्टबॉल टीम का हिस्सा हैं। दोनों सगाई कर चुकी हैं। इस बार दोनों एक दूसरे के आमने सामने खेलेंगी।

9) गेरेक मेनहार्ड और ली कीपर 

Gerek and Lee's Love Inspires the Best in Each Other

गेरेक मेनहार्ड अमेरिका की मेंस फैंसिग और ली कीपर अमेरिका की विमेंस फैंसिंग टीम का हिस्सा हैं। दोनों शादीशुदा हैं। दोनों टोक्यो ओलंपिक में एक दूसरे का हौंसला बढ़ा रहे हैं। 

10) जॉर्जिया सिमरलिंग और स्टेफनी लाबे

Olympic Village 10 Love Story; Atanu Das Deepika Kumari | Tara Davis Hunter  Woodhall Partners In Real Life | खेल के साथ रियल लाइफ में भी पार्टनर हैं कई  प्लेयर्स; कोई शादीशुदा

जॉर्जिया सिमरलिंग कनाडा की विमेंस साइकलिंग टीम का हिस्सा हैं और स्टेफनी लाबे सॉकर टीम का हिस्सा हैं। दोनों रिलेशनशिप में हैं। इस बार दोनो ओलंपिक में साथ हैं।
 

Created On :   31 July 2021 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story