अंतरराष्ट्रीय करियर पर फैसला करने से पहले बीबीएल में खेलेंगे आरोन फिंच

Aaron Finch to play in BBL before deciding on international career
अंतरराष्ट्रीय करियर पर फैसला करने से पहले बीबीएल में खेलेंगे आरोन फिंच
क्रिकेट अंतरराष्ट्रीय करियर पर फैसला करने से पहले बीबीएल में खेलेंगे आरोन फिंच
हाईलाइट
  • 35 वर्षीय फिंच टी-20 में तीन हजार से अधिक रन बना चुके हैं

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। आस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान आरोन फिंच अपनी टीम के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद अपने अंतरराष्ट्रीय करियर पर फैसला लेने में जल्दबाजी नहीं करेंगे और इस सीजन के बीबीएल में हिस्सा लेंगे।

35 वर्षीय फिंच ने सितंबर में वनडे मैचों से संन्यास ले लिया था, उनकी अगले अगस्त तक कोई अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धता नहीं होगी, जब आस्ट्रेलिया दक्षिण अफ्रीका में टी20 सीरीज खेलेगा। अगला टी20 विश्व कप 2024 के मध्य में वेस्टइंडीज और यूएसए में है, जब फिंच 37 वर्ष के होंगे।

फिंच ने कहा, नहीं, मैं अभी संन्यास नहीं लेने जा रहा हूं। मैं बिग बैश खेलूंगा और देखूंगा कि उसके बाद क्या होता है, लेकिन मैं अभी भी क्रिकेट खेलने का आनंद ले रहा हूं, टी20 खेल रहा हूं।

हालांकि, यह बहुत कम संभावना है कि फिंच आस्ट्रेलिया के लिए फिर से खेलना शुरू कर दें और अगर ऐसा है तो वह 34.28 के औसत और 142.53 की स्ट्राइक-रेट पर 3120 टी20 आई रन के साथ अपना करियर समाप्त करेंगे। उनका शीर्ष स्कोर 172 रन होगा।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने श्रीलंका के खिलाफ एक अच्छी पारी के लिए विश्व कप में फॉर्म के साथ संघर्ष किया। हालांकि, उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ 44 गेंदों में 63 रन बनाकर कुछ हद तक वापसी की, जो कि उनकी आखिरी अंतरराष्ट्रीय पारी हो सकती है। उसके बाद हैमस्ट्रिंग की चोट ने उन्हें अफगानिस्तान के मैच से बाहर कर दिया था।

उन्होंने कहा, अगस्त तक कोई और अंतरराष्ट्रीय टी20 नहीं है, इसलिए काफी लंबा ब्रेक है। अभी भी इतना समय है कि सब कुछ हो सकता है।

मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ फिंच का बीबीएल सीजन 15 दिसंबर से ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ शुरू होगा।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Nov 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story