comScore

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने इंग्लैंड के स्पिनर डैनी ब्रिग्स के साथ किया करार

November 16th, 2020 11:04 IST
एडिलेड स्ट्राइकर्स ने इंग्लैंड के स्पिनर डैनी ब्रिग्स के साथ किया करार

हाईलाइट

  • एडिलेड स्ट्राइकर्स ने इंग्लैंड के स्पिनर डैनी ब्रिग्स के साथ किया करार

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। एडिलेड स्ट्राइकर्स ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सीजन के लिए इंग्लैंड के बाएं हाथ के स्पिनर डैनी ब्रिग्स के साथ करार किया है और इसी के साथ उसने अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों से करार की सूची को अंतिम रूप दिया। ब्रिग्स ने 2009 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया था और तब से वह सभी प्रारूपों को मिलाकर कुल 400 मैच खेल चुके हैं।

ब्रिग्स ने कहा, मैं स्ट्राइकर्स के साथ जुड़कर काफी खुश हूं। बीबीएल विश्व के सर्वश्रेष्ठ टूर्नार्मेंट्स में से एक है। यह वो टूर्नामेंट है जिसका में लंबे समय तक हिस्सा बनना चाहता था। मैं इसमें खेलने को लेकर बेसब्र हूं। घरेलू टी-20 क्रिकेट में ब्रिग्स ने 150 मैच खेले हैं और 172 विकेट लिए हैं जो टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा हैं। उन्होंने वनडे और टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व भी किया है। अपने वनडे पदार्पण में उन्होंने 39 रन देकर दो विकेट लिए थे। टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में उनका सर्वश्रेष्ठ आंकड़ा 25 रन देकर दो विकेट है।

स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने कहा, ब्रिग्स शांत और अनुभवी खिलाड़ी हैं। वह टी-20 में किसी भी समय गेंदबाजी कर सकते हैं। वह लेग स्पिनर राशिद खान का साथ देंगें। इन दोनों के अलावा हमारे पास ट्रेविस हेड और मैट शॉर्ट की ऑफ स्पिन भी होगी। हमें लगता है कि ब्रिग्स हमारे गेंदबाजी आक्रमण को नए आयाम देंगे।

कमेंट करें
1sPyc