भारतीय गेंदबाज ने पूरी की फैन की मांग, सोशल मीडिया पर फैन ने गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए की थी पॉकेटमनी की डिमांड, अमित मिश्रा ने भेजे दी इतनी रकम

Amit Mishra fulfilled the demand of the fan, sent 500 rupees to the fan to rotate his girlfriend
भारतीय गेंदबाज ने पूरी की फैन की मांग, सोशल मीडिया पर फैन ने गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए की थी पॉकेटमनी की डिमांड, अमित मिश्रा ने भेजे दी इतनी रकम
अमित मिश्रा की दरियादिली भारतीय गेंदबाज ने पूरी की फैन की मांग, सोशल मीडिया पर फैन ने गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए की थी पॉकेटमनी की डिमांड, अमित मिश्रा ने भेजे दी इतनी रकम
हाईलाइट
  • सुरेश रैना ने ऑस्ट्रेलियाई लीजेंड्स के बल्लेबाज बेन डंक का प्वांई में एक शानदार कैच लपक कर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया था।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूर्व भारतीय लेग स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा इन दिनो सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव चल रहे हैं। साथ ही वो अपने ट्वीट्स की वजह से काफी चर्चे में भी बने हुए है। इसी तरह अमित मिश्रा ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में सुरेश रैना के अद्भूत कैच को देखकर हैरान रह गए और कैच का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया। 

अमित मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा, "भाई रैना, क्या मैं आपकी टाइम मशीन उधार ले सकता हूँ? आपको पुराने समय की तरह मैदान में देखना मंत्रमुग्ध कर देने वाला है।" लेकिन अमित मिश्रा के इस ट्वीट में एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, "सर 300 रूपये गूगल पे कर दो गर्लफ्रेंड को घूमाने लेके जाना है।" 

अपने फैन के इस मजेदार कमेंट को अमित मिश्रा ने देखकर उस फैन को 500 रूपये यूपीआई कर दिए और पेमेंट रिसिप्ट की स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैन को उसके डेट के लिए शुभकामनाएं दी। अब अमित मिश्रा के इस ट्वीट को देखकर फैंस खूब मजे ले रहे हैं। 

गौरतलब है कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में इंडियन लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीमें आमने-सामने थीं। इस मुकाबले में कभी विश्व के सबसे शानदार फिल्डर्स में आने वाले सुरेश रैना ने ऑस्ट्रेलियाई लीजेंड्स के बल्लेबाज बेन डंक का प्वांई में एक शानदार कैच लपक कर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया था। 


 

Created On :   29 Sep 2022 11:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story