एंजेलिक कर्बर जीत के साथ अगली दौर में पहुंचीं

Angelique Kerber reaches next round with victory in Wimbledon 2022
एंजेलिक कर्बर जीत के साथ अगली दौर में पहुंचीं
विंबलडन 2022 एंजेलिक कर्बर जीत के साथ अगली दौर में पहुंचीं
हाईलाइट
  • एंजेलिक कर्बर मैग्डा लिनेट के खिलाफ 6-3
  • 6-3 से आसान जीत दर्ज की

डिजिटल डेस्क, लंदन। पूर्व चैंपियन जर्मनी की एंजेलिक कर्बर बुधवार को यहां पोलैंड की मैग्डा लिनेट के खिलाफ 6-3, 6-3 से आसान जीत दर्ज कर विंबलडन के तीसरे राउंड में पहुंच गईं।

एक अन्य मैच में बेल्जियम की ग्रीट मिनेन ने पूर्व विंबलडन चैंपियन और स्पेन की गारबाइन मुगुरुजा को नंबर 2 कोर्ट पर 6-4, 6-0 से हराया। मिनेन ने इस प्रक्रिया में अपनी पहली शीर्ष-10 जीत हासिल की।

तीसरे करियर ग्रैंड स्लैम खिताब के लिए 2018 विंबलडन फाइनल में सेरेना विलियम्स को हराने वाली पूर्व विश्व नंबर 1 कर्बर ने 65वीं रैंकिंग वाली लिनेट को बाहर करने के लिए कोर्ट नंबर 2 पर 1 घंटे 25 मिनट तक का समय लिया।

कर्बर और लिनेट ने एक बार पहले भी आपस में भिड़े थे, जिसमें कर्बर ने पिछले महीने ही स्ट्रासबर्ग क्वार्टर फाइनल में तीन सेट की जीत हासिल की थी। कर्बर ने यह खिताब जीता था।

पिछले कुछ दिनों में कर्बर लगातार 51वां ग्रैंड स्लैम खेल रही हैं और अब उन्होंने टूर-लेवल पर ग्रास पर 84 मैच जीते हैं। केवल दो सक्रिय खिलाड़ियों के पास कर्बर, उसकी साथी विंबलडन चैंपियन सेरेना विलियम्स (107) और वीनस विलियम्स (97) की तुलना में अधिक ग्रास-कोर्ट मैच जीत हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story