अरेवलो-रोजर एटीपी फाइनल्स में जगह बनाने वाली तीसरी युगल जोड़ी बनी

Arevalo-Roger become third doubles pair to make it to ATP Finals
अरेवलो-रोजर एटीपी फाइनल्स में जगह बनाने वाली तीसरी युगल जोड़ी बनी
एटीपी फाइनल्स अरेवलो-रोजर एटीपी फाइनल्स में जगह बनाने वाली तीसरी युगल जोड़ी बनी
हाईलाइट
  • अरेवलो-रोजर एटीपी फाइनल्स में जगह बनाने वाली तीसरी युगल जोड़ी बनी

डिजिटल डेस्क, लंदन। मासेर्लो अरेवलो और जीन-जूलियन रोजर एटीपी फाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली तीसरी युगल जोड़ी बन गई हैं, जो 13 से 20 नवंबर तक ट्यूरिन के पाला एल्पिटोर में खेले जाने वाले सीजन के समापन के लिए वेस्ले कूलहोफ-नील स्कूप्स्की और राजीव राम-जो सैलिसबरी के साथ शामिल हो गए हैं।

अरेवलो और रोजर ने शुक्रवार को सोफिया में एटीपी 250 में इटली के सिमोन बोलेली और फैबियो फोगनिनी द्वारा हार के बाद पाला एल्पिटोर में अपना स्थान हासिल किया।

41 वर्षीय रोजर अपने तीसरे अलग साथी के साथ एटीपी फाइनल्स में अपना सातवां मैच खेलेंगे। 2015 में, रोजर और होरिया टेकाऊ ने एटीपी फाइनल्स का ताज अपने नाम किया। डचमैन ने हाल ही में 2019 में टेकाऊ के साथ लंदन के द ओ2 में प्रतियोगिता में भाग लिया। साल के अंत में होने वाली चैंपियनशिप में यह अरेवलो की पहली उपस्थिति होगी।

प्रथम वर्ष की जोड़ी ने फरवरी में डलास और डेलरे बीच में हार्ड-कोर्ट जीत के साथ अपनी साझेदारी की त्वरित शुरूआत की। अकापुल्को में फाइनल में आगे बढ़ते हुए ट्रॉफी जीतने के बाद, उन्होंने महीने के दौरान लगातार 10 मैच जीते। अरेवलो और रोजर की सबसे बड़ी जीत क्ले-कोर्ट सीजन के दौरान हुई, जब उन्होंने रोलां गैरो में ग्रैंड स्लैम में जीत दर्ज की। उन्होंने न्यूयॉर्क में एक मेजर बेहतर प्रदर्शन किय, जहां वे यूएस ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Sep 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story