क्रिकेट : एश्टन एगार की गेंदबाजी में वापसी, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज पर ध्यान केंद्रित

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • गॉल की परिस्थितियों के बारे में एगार ने कहा, यह अविश्वसनीय था

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एश्टन एगार ने श्रीलंका दौरे पर चोटिल होने के बाद अब गेंदबाजी में वापसी की है और भारत में टेस्ट सीरीज खेलने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। शेष चार 50 ओवर के मैच और पहले टेस्ट से बाहर होने के बाद 28 वर्षीय स्पिनर गॉल में दूसरे मैच से पहले पर्थ लौट आए थे, जब यह फैसला लिया गया था कि वह समय से ठीक नहीं हो पाएंगे। गॉल की परिस्थितियों के बारे में एगार ने कहा, यह अविश्वसनीय था। यहां का मैदान स्पिनरों के लिए स्वर्ग है।

उन्होंने कहा, लेकिन मैं अब काफी लंबा खेल चुका हूं और मुझे कई बार चोट भी लगी है। पहले दिन वहां बैठकर गेंद को स्पिन होता देखना निराशाजनक था लेकिन उसके बाद मैं बहुत तेजी से रिकवरी करने लगा और केवल अपने कौशल को बेहतर बनाने की कोशिश पर ध्यान केंद्रित किया। मुझे लगता है कि मैं टेस्ट इलेवन में होता, तो एक बहुत अच्छा मौका होता।

एगार इस तथ्य से संतुष्ट हैं कि अगले साल फरवरी-मार्च में भारत में ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज खेलनी है। एगार ने कहा, मैं भारत में एक टेस्ट मैच खेलना पसंद करूंगा, मुझे वहां क्रिकेट देखना पसंद है। उन्होंने कहा, मैंने बचपन से ही वहां हर टेस्ट सीरीज को देखा है क्योंकि मैंने उनके बहुत सारे खिलाड़ियों को देखा है, इसलिए उनमें से एक के खिलाफ खेलना बहुत बड़ा अवसर होगा।

लेकिन इससे पहले घरेलू सरजमीं पर ऑस्ट्रेलिया का टी20 विश्व कप खिताब की रक्षा करना है, जहां अगर पिछले साल यूएई की तुलना में बड़े मैदानों की उम्मीद कर रहे हैं, तो उन्हें पहली पसंद के स्पिनर एडम जाम्पा के साथ अधिक भूमिका निभानी पड़ सकती है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...