comScore

एथलीट भी चाहते थे कि ओलम्पिक स्थगित हो : विश्व एथलेटिक्स

March 25th, 2020 13:34 IST
एथलीट भी चाहते थे कि ओलम्पिक स्थगित हो : विश्व एथलेटिक्स

हाईलाइट

  • एथलीट भी चाहते थे कि ओलम्पिक स्थगित हो : विश्व एथलेटिक्स

डिजिटल डेस्क, पेरिस। विश्व एथलेटिक्स ने टोक्यो ओलम्पिक-2020 के एक साल तक के लिए स्थगित होने का स्वागत किया है और कहा है कि खिलाड़ी भी इसी तरह का निर्णय चाहते थे। विश्व एथलेटिक्स ने एक बयान में कहा, खिलाड़ी भी यही चाहते थे और हमारा मानना है कि इस फैसले से एथलीटों, तकनीकी अधिकारियों और स्वयंसेवक इस अनिश्चित समय में राहत की सांस लेंगे।

बयान में आगे कहा गया है, हम जल्द ही आईओसी के साथ मिलकर मौजूदा ओलम्पिक क्वलीफिकेशन सिस्टम की समीक्षा करेंगे। विश्व एथलेटिक्स ने आईओसी के साथ मिलकर 2021 में ओलम्पिक खेलों के लिए एक वैकल्पिक तिथि पर काम करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराई है।

गौरतलब है कि 2021 में छह से 15 अगस्त तक अमेरिका में विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन होना है और हो सकता है कि अगले साल होने वाला टोक्यो ओलम्पिक भी इसी तारीख के आसपास हो। ऐसे में विश्व एथलेटिक्स अपनी इस चैंपियनशिप को स्थगित कर सकता है।

एथलेटिक्स की विश्व संस्था ने कहा, उन्होंने ( विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप की स्थानीय आयोजन समिति) ने हमें आश्वस्त किया है कि वैकल्पिक तारीख पर विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप को आयोजित कराने के लिए वह अपने सभी साझेदार और शेयरधारकों के साथ मिलकर काम करेगा।

कमेंट करें
eVfxS