खराब बल्लेबाजी के कारण आस्ट्रेलिया बैकफुट पर : पोंटिंग

Australia on backfoot due to poor batting: Ponting
खराब बल्लेबाजी के कारण आस्ट्रेलिया बैकफुट पर : पोंटिंग
खराब बल्लेबाजी के कारण आस्ट्रेलिया बैकफुट पर : पोंटिंग
हाईलाइट
  • आस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड साथ यहां खेले जा रही एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन 122 रन के अंदर अपने आठ विकेट गंवा दिए थे
  • आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि टीम को अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार करने की जरूरत है

बर्मिघम, 3 अगस्त (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि टीम को अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार करने की जरूरत है। आस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड साथ यहां खेले जा रही एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन 122 रन के अंदर अपने आठ विकेट गंवा दिए थे। लेकिन स्टीवन स्मिथ के शानदार 144 रनों की बदौलत टीम 284 रन तक पहुंचने में सफल रही।

पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, हमें मैच के आखिर तक इंतजार करना होगा। अगर वे हारते हैं तो मुझे लगता है कि उन्हें इसके बारे में सोचना होगा और इसमें सुधार करना होगा। उन्होंने कहा, पहली पारी की बल्लेबाजी टीम को काफी हद तक नीचे ले जा चुकी है। अगर आप स्मिथ की पारी को छोड़ दें तो यह काफी खराब था।

पोंटिंग ने टीम की गेंदबाजी क्रम पर भी हैरानी जताई। उन्होंने कहा, जोश हैजलवुड और मिशेल स्टार्क के न खेलने से मैं हैरान हूं। लेकिन पीटर सिडल ने अच्छी गेंदबाजी की है। मुझे पता है कि उन्हें टीम में क्यों चुना गया है।

Created On :   3 Aug 2019 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story