IPL 2020: ऑस्ट्रेलियाई, इंग्लिश खिलाड़ियों के शुरुआती मैचों में खेलने पर संदेह

Australian, English players suspected of playing in opening matches
IPL 2020: ऑस्ट्रेलियाई, इंग्लिश खिलाड़ियों के शुरुआती मैचों में खेलने पर संदेह
IPL 2020: ऑस्ट्रेलियाई, इंग्लिश खिलाड़ियों के शुरुआती मैचों में खेलने पर संदेह
हाईलाइट
  • आस्ट्रेलियाई
  • इंग्लिश खिलाड़ियों के शुरुआती मैचों में खेलने पर संदेह

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सतीश मेनन ने सोमवार को कहा कि आईपीएल के आगामी सीजन के लिए ग्रेट ब्रिटेन से एक बायो सिक्योर बबल से दूसरे में खिलाड़ियों का लाना संभव हो सकेगा या नहीं इस बात को लेकर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है। इंग्लैंड और आस्ट्रेलियाई टीमें इस समय इंग्लैंड में वनडे सीरीज खेल रही हैं। ऐसी खबरें थीं कि इन दोनों टीमों के खिलाड़ियों को यूएई के नियमों के हिसाब से क्वारंटीन रहना होगा लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वैंकी मैसूर ने इस पर विराम चिन्ह लगा दिया था। उन्होंने कहा था कि उनकी टीम में शामिल इन देशों के खिलाड़ी टीम के शुरुआती मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

मैसूर ने कहा था कि खिलाड़ियों को क्वारंटीन में रहने की जरूरत नहीं होगी क्योंकि खिलाड़ी एक बबल से दूसरे बबल में आ रहे हैं। लेकिन मेनन इसे लेकर आश्वास्त नहीं हैं। उन्होंने कहा, किसी के पास इसे लेकर स्पष्टता नहीं है। बीसीसीआई को बताना था कि चूंकि खिलाड़ी एक बबल से दूसरे बबल में आ रहे हैं तो क्या क्वारंटीन समय कम हो सकता है कि नहीं। हमारे पास अभी तक किसी चीज को लेकर स्पष्टता नहीं है।

पंजाब में आस्ट्रेलिया के ग्लैन मैक्सवेल और इंग्लैंड के क्रिस जोर्डन हैं जो इस समय वनडे सीरीज में खेल रहे हैं। पंजाब को अपना पहला मैच 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है और सीरीज का आखिरी मैच खेला जाना है। आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है और सीरीज का आखिरी मैच खेला जाना है।

मेनन ने कहा, मैं बबल में से जो सुना है, वो यह है कि चीजें ठीक उसी तरह हो रही हैं जिस तरह प्लान की गई थीं। हम एसओपी का पालन कर रहे हैं जिसे बीसीसीआई ने और आधिकारियों ने तैयार किया है। अबु धाबी में सिर्फ मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स हैं बाकी टीमें दुबई में हैं जहां कोविड-19 पॉजिटिव के अलावा किसी के लिए भी क्वारंटीन में रहना अनिवार्य नहीं है। पंजाब ने अभी तक आईपीएल नहीं जीता है। इस पर मेनन ने कहा, हमें उम्मीद है कि हम इस बार खिताब जीतेंगे। यह प्रारूप ऐसा है जहां कुछ भी हो सकता है।

Created On :   14 Sep 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story