comScore

Australian Open 2020: जोकोविच, सितसिपास, नाओमी और बार्टी टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में, 15 साल की गौफ भी अगले दौर में पहुंची

Australian Open 2020: जोकोविच, सितसिपास, नाओमी और बार्टी टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में, 15 साल की गौफ भी अगले दौर में पहुंची

हाईलाइट

  • ओसाका ने विमेंस सिंगल्स के दूसरे राउंड के मुकाबले में झेंग को 6-2 6-4 से हराया
  • बार्टी ने दूसरे राउंड के मैच में हरकोग को 6-1, 6-4 से मात दी
  • तीसरे राउंड में ओसाका का मुकाबला 15 साल की कोको गौफ से होगा

डिजिटल डेस्क। डिफेंडिंग चैंपियन नाओमी ओसाका ने बुधवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे राउंड में प्रवेश कर लिया है। जापान की ओसाका ने विमेंस सिंगल्स के दूसरे राउंड के मुकाबले में चीन की झेंग सैसाई को 6-2 6-4 से मात देकर टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में प्रवेश किया था। अगले राउंड में ओसाका का मुकाबला कोको गौफ से होगा। ओसाका ने इस साल के टूर्नामेंट में अब तक एक भी सेट नहीं गंवाया है। इस जीत के बाद ओसाका ने कहा, मुझे लगता है कि मैंने अमेरिकी ओपन के बाद से काफी अनुभव हासिल किया है। मेरे लिए यह एक नया टूर्नामेंट है।

वहीं सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने मेंस सिंगल्स के दूसरे राउंड में जापान के ततसुमा इतो को 6-1, 6-4, 6-2 से मात देकर टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में प्रवेश किया। अगले राउंड में जोकोविच का सामना जापान के एक अन्य खिलाड़ी योशिहितो निशियोका से होगा। जोकोविच ने अपने करियर की 901वीं जीत के साथ बीते 14 साल में 13वीं बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे राउंड में जगह बनाई है।

बार्टी भी तीसरे राउंड में पहुंची
वहीं विमेंस सिंगल्स में ऑस्ट्रेलिया की एशले बार्टी ने भी तीसरे राउंड में अपनी जगह पक्की कर ली है। बार्टी ने दूसरे राउंड के मैच में स्लोवेनिया की पोलोना हरकोग को 6-1, 6-4 से मात देकर तीसरे राउंड में प्रवेश किया। 

15 साल की कोको गौफ तीसरे राउंड में
अमेरिका की युवा टेनिस खिलाड़ी 15 साल की कोको गौफ ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में प्रवेश किया। उन्होंने दूसरे राउंड के मैच में रोमानिया की सोरना सिर्स्टी को 4-6, 6-3, 7-5 से मात देकर तीसरे राउंड में अपनी जगह पक्की की। इससे पहले गौफ ने पहले राउंड में वीनस विलियम्स को मात देकर टूर्नामेंट में बड़ा उलटफेर किया था। 

स्टेफानोस सितसिपास को वॉक ओवर मिला
वहीं मेंस सिंगल्स में ग्रीक के स्टेफानोस सितसिपास को वॉक ओवर मिला। इसी के साथ उन्होंने तीसरे राउंड में प्रवेश किया। उनका जर्मनी के फिलिप कोह्ल्श्राइबर से मुकाबला था, जो मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैच से बाहर हो गए।

कमेंट करें
z0XZk