comScore

ऑस्ट्रेलिया की एलिस पेरी महिला टी-20 विश्व कप से बाहर

March 03rd, 2020 11:26 IST
ऑस्ट्रेलिया की एलिस पेरी महिला टी-20 विश्व कप से बाहर

हाईलाइट

  • आस्ट्रेलिया की एलिस पेरी महिला टी-20 विश्व कप से बाहर

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया की हरफनमौला खिलाड़ी एलिस पेरी अपने देश में जारी आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गई हैं। पेरी सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए अंतिम ग्रुप मैच में विपक्षी टीम के बल्लेबाज को रन आउट करते समय चोटिल हो गई थीं और फिर वह उसी समय मैदान छोड़कर बाहर चली गई थीं। ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को यहां जंक्शन ओवल मैदान पर खेले गए आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के मैच में न्यूजीलैंड को चार रनों से हरा सेमीफाइनल में जगह बना ली।

ऑस्ट्रेलियाई टीम डॉक्टर पिप इंगे ने कहा, एलिस की हाई ग्रेड हैमस्ट्रिंग चोट बरकरार है, जिससे कि उनके मैच से बाहर रहने की संभावना है। हम इस समय सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं और चोट से उबरने में हम एलिस की मदद करना जारी रखेंगे।

पेरी के बाहर होने से ऑस्ट्रेलिया को बहुत बड़ा झटका लगा है और अब उसे पहली बार पेरी के बिना ही टूर्नामेंट में सेमीफाइनल मुकाबला और उससे आगे का (अगर ऑस्ट्रेलिया जीतती है) तो, मुकाबले खेलने पड़ेंगे। 29 साल की पेरी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक टी-20 विश्व कप के सभी 36 मुकाबले खेले हैं। मौजूदा विश्व कप में पेरी की जगह अभी किसी भी खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की गई है।

ऑस्ट्रेलिया के कोच मैथ्यू मोट ने कहा, एलिस हमारी टीम की मुख्य सदस्य है और वह लंबे समय से टीम में हैं। उनके बाहर होने से हम व्यक्तिगत तौर पर काफी निराश है। हमें दुख है कि उनके पास टूर्नामेंट को समाप्त करने का मौका नहीं है।

कमेंट करें
DgsKE