comScore

बाउल्ट ने याद किया पदार्पण, कहा दांतों में तार के साथ ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सकता था

June 08th, 2020 17:29 IST
बाउल्ट ने याद किया पदार्पण, कहा दांतों में तार के साथ ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सकता था

हाईलाइट

  • बाउल्ट ने याद किया पदार्पण, कहा दांतों में तार के साथ आस्ट्रेलिया नहीं जा सकता था

डिजिटल डेस्क, ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट ने बताया है कि जब उन्हें 2011 में पहली बार टीम में आस्ट्रेलियी दौरे के लिए चुना गया था, तब उनके दांतों में तार बंधे हुए थे। बाउल्ट ने होबार्ट में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। इस मैच को न्यूजीलैंड ने सात रनों से जीत लिया था।

बाउल्ट ने अपनी टीम के साथी काइल जेमिसन के साथ टीम के यूट्यूब चैनल पर पोडकास्ट में कहा, मैं जब चुना गया था उससे एक सप्ताह पहले मेरे दांतों में तार बंधे हुए थे। मुझे याद है कि मैं दंतों के डॉक्टर के पास गया था और उनसे कहा था कि मैं दांतों में तार के साथ आस्ट्रेलिया नही जा सकता।

उन्होंने कहा, मुझे विशेष तौर पर यह याद है। मैं वहां बल्लेबाजी करने गया, मैंने अपने आप को पूरी तरह से पैक कर लिया था। मुझे देखर ब्रैड हेडिन न कहा था कि भाई क्या तुम्हारी मां जानती है कि तुम कौन हो। बाउल्ट ने जब पदार्पण किया तब वह 22 साल के थे। बाउल्ट को चोटिल डेनियल विटोरी के स्थान पर टीम में जगह मिली थी। इस समय बाउल्ट अपनी टीम के मुख्य तेज गेंदबाज हैं और मौजूदा समय के बेहतरीन गेंदबाजों में गिने जाते हैं।

कमेंट करें
sL50J