क्रिकेट: बेन स्टोक्स को सही समय पर मिली कप्तानी : मैकुलम

June 23rd, 2022

हाईलाइट

  • बेन स्टोक्स को सही समय पर मिली कप्तानी : मैकुलम

डिजिटल डेस्क, लीड्स। कोच ब्रेंडन मैकुलम का मानना है कि इंग्लैंड की कप्तानी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को सही समय मिली है। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें शुरू में डर था कि वह उस जिम्मेदारी को संभाल पाएंगे या नहीं। 40 वर्षीय मैकुलम को मई के दूसरे सप्ताह में इंग्लैंड टेस्ट टीम का कोच नियुक्त किया गया था। उसके बाद, स्टोक्स को इंग्लैंड के कप्तान के रूप में चुना गया था, जब जो रूट ने पांच साल बाद कप्तान के पद से हट गए थे। स्टोक्स को नियुक्त करने से पहले ऑलराउंडर पर अधिक जिम्मेदारी का बोझ डालने का डर था, खासकर जब वह कुछ महीनों के लिए खेल से दूरी बना ली थी।

मैकुलम ने एसईएनजेड रेडियो को बताया, मुझे लगता है कि स्टोक्स एक कप्तान के रूप में बेहतर हो रहे हैं और जहां उन्हें लगता है कि उनकी टीम को जरूरत है। वह आगे आकर टीम का नेतृत्व करते हैं। उन्होंने आगे कहा, खतरा शायद यह था कि हम दोनों समान सोच के थे। लेकिन मुझे लगता है कि हम दोनों ही टीम को सुधारने के लिए उन क्षेत्रों में काम कर रहे हैं, जहां हमारी जरूरत है और हम सुनिश्चित करते हैं कि टीम में हर किसी की बात सुने, जो टीम के लिए जरूरी है। हेडिंग्ले लीड्स में तीन मैचों की श्रृंखला के तीसरे और अंतिम मैच में इंग्लैंड वर्तमान में न्यूजीलैंड का सामना कर रहा है, जिसमें उसने पहले दो मैच जीते हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.