comScore

खिलाड़ियों को तैयार करना सबसे बड़ी चुनौती : कोलकाता नाइट राइडर्स सीईओ

June 04th, 2020 10:40 IST
खिलाड़ियों को तैयार करना सबसे बड़ी चुनौती : कोलकाता नाइट राइडर्स सीईओ

हाईलाइट

  • खिलाड़ियों को तैयार करना सबसे बड़ी चुनौती : कोलकाता नाइट राइडर्स सीईओ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दो बार खिताब जीतने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक वैंकी मैसूर ने कहा है कि कोविड-19 महामारी संकट के बीच खिलाड़ियों को फिर से तैयार करना उनके सपोर्ट स्टाफ के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी। मैसूर ने कहा कि जब भी आईपीएल का 13वां संस्करण होगा, तो वे तैयार रहेंगे।

मैसूर ने भारतीय वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ (फिक्की) द्वारा आयोजित वेबिनार-स्पोर्टिग इवेंट्स : एम्ब्रेसिंग द नॉर्मल में कहा, यह मुश्किल समय है। इस मुश्किल दौर में खिलाड़ियों को तैयार करना सपोर्ट स्टाफ के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी। उन्होंने कहा, हम और सपोर्ट स्टाफ तैयार है। सपोर्ट स्टाफ की ओर से इस बात को लेकर काफी चचार्एं हुई है कि आगे क्या होगा। हर एक के साथ अलग अलग बातचीत हो रही है। हम सभी की कठिन परीक्षा होगी, लेकिन हर किसी को उम्मीद है कि वे तैयार हैं।

दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में मैच खेले जाने को लेकर पूछे जाने पर सीईओ ने कहा, यह एक बड़ा मौका होगा। स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता सीमित रखने की बाधा होती थी। लेकिन अब मैच पूरी दुनिया के लिए होंगे। अब दर्शकों की वर्चुअल मौजूदगी होगी और हमारे सामने एक शानदार मौका होगा।

कमेंट करें
ck9iC