क्रिकेट: ब्रॉड, एंडरसन को हमेशा एक साथ खेलना चाहिए : कॉर्क

Broad, Anderson should always play together: Cork
क्रिकेट: ब्रॉड, एंडरसन को हमेशा एक साथ खेलना चाहिए : कॉर्क
क्रिकेट: ब्रॉड, एंडरसन को हमेशा एक साथ खेलना चाहिए : कॉर्क
हाईलाइट
  • ब्रॉड
  • एंडरसन को हमेशा एक साथ खेलना चाहिए : कॉर्क

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डोमिनिक कॉर्क का मानना है कि स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को हमेशा एक साथ खेलना चाहिए। ब्रॉड को वेस्टइंडीज के साथ खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में टीम में नहीं चुना गया था। इंग्लैंड को उस मैच में हार मिली थी। दूसरे टेस्ट में एंडरसन को आराम दिया गया था और ब्रॉड को खेलने का मौका मिला था। यह मैच इंग्लैंड ने जीत सीरीज बराबर कर ली थी।

कॉर्क ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, मैं समझता हूं कि लगातार टेस्ट मैच खेले जा रहे हैं और इंग्लैंड इस बात को सुनिश्चित करना चाहता है यह दोनों (बॉड और एंडरसन) ज्यादा से ज्यादा मैच खेलें। उन्होंने कहा, दोनों के मिलाकर कुल 1000 टेस्ट विकेट हैं और यह दोनों अपनी अलग-अलग गेंदबाजी शैली के साथ एक दूसरे का अच्छा साथ देते हैं।

उन्होंने कहा, एंडरसन लहराती हुई सीम की शैली को जानते हैं और फिर वह छोर बदलते हैं और गेंद को स्विंग कराते है जबकि ब्रॉड इससे भी ज्यादा सीख रहे हैं। दोनों फिट हैं तो दोनों को खेलना चाहिए। मेरे लिहाज से दोनों को हर मैच खेलना चाहिए, अगर कोई चोट का मसला न हो तो, यह दोनों सूची में शीर्ष पर होने चाहिए।

 

Created On :   26 July 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story