क्रिकेट: कोहली ने कहा- बुमराह विश्व में सबसे कुशल गेंदबाज

Bumrah most skilled bowler in the world: Kohli
क्रिकेट: कोहली ने कहा- बुमराह विश्व में सबसे कुशल गेंदबाज
क्रिकेट: कोहली ने कहा- बुमराह विश्व में सबसे कुशल गेंदबाज
हाईलाइट
  • बुमराह विश्व में सबसे कुशल गेंदबाज : कोहली

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को सभी प्रारूप में सबसे कुशल गेंदबाज बताया है। कोहली ने कहा है कि बुमराह बल्लेबाजों के सिर और पसलियों को निशाना बनाने से नहीं डरते। भारत को मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच खेलना है।

मैच की पूर्व संध्या पर कोहली ने कहा, मेरे लिहाज से बुमराह इस समय किसी भी प्रारूप में सबसे कुशल गेंदबाज हैं। उनके खिलाफ खेलना, वह नेट्स में भी मैच जैसी ऊर्जा लाते हैं। वह हमारे सिर और पसलियों को निशाना बनाने से नहीं चूकते। बुमराह ने श्रीलंका सीरीज से चोट के बाद वापसी की है।

कोहली ने कहा, वह सम्पूर्ण गेंदबाज हैं और नेट्स में उनके खिलाफ खेलना हमेशा से अच्छा रहा है। मैं उनके सामने खेलने के लिए अपने आप को चुनौती देता हूं। आप हर दिन नेट्स पर बुमराह पर बाउंड्रीज नहीं मार सकते। बुमराह ने नेट्स में अभ्यास करते हुए कोहली को आउट किया।

इस पर कप्तान ने कहा, बुमराह पिछले चार साल से टीम में हैं और ऐसा शायद दूसरी बार है जब मैं नेट्स में उनकी गेंद पर आउट हुआ हूं। 2018 में ऐडिलेड में हुए टेस्ट मैच से एक बार और ऐसा हुआ था। मैं इस बात से खुश हूं कि वे गेंद मेरे अभ्यास की आखिरी गेंद थी। कोहली ने आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की भी तारीफ की है।

कोहली ने कहा, स्टार्क का सामना करना चुनौतीपूर्ण होगा। वह बेहद कुशल गेंदबाज हैं। ऐसा लग रहा है कि वह वापस उसी तरह गेंद को स्विंग कराने लगे हैं जैसे पहले कराते थे। इसने उन्हें और खतरनाक गेंदबाज बना दिया है।

 

Created On :   13 Jan 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story