IPL-13: राजस्थान रॉयल्स के लिए पहले मैच में नहीं खेलेंगे बटलर

Butler will not play in the first match for Rajasthan Royals
IPL-13: राजस्थान रॉयल्स के लिए पहले मैच में नहीं खेलेंगे बटलर
IPL-13: राजस्थान रॉयल्स के लिए पहले मैच में नहीं खेलेंगे बटलर
हाईलाइट
  • राजस्थान रॉयल्स के लिए पहले मैच में नहीं खेलेंगे बटलर

डिजिटल डेस्क, शारजाह। विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर आईपीएल के 13वें सीजन में अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे। राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 13 में अपना पहला मैच 22 सितंबर को तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ यहां खेलना है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बटलर अपने परिवार के साथ यूएई पहुंचने के बाद इस समय अनिवार्य क्वारंटीन में हैं। बटलर को छह दिन तक क्वारंटीन में रहना है।

बटलर ने राजस्थान रॉयल्स के इंस्टाग्राम लाइव पर कहा, दुर्भाग्यश मैं, राजस्थान के लिए पहला मैच नहीं खेल पा रहा हूं क्योंकि मैं क्वारंटीन पीरियड पूरा करने जा रहा हूं। मैं अपने परिवार के साथ यहां हूं और रॉयल्स ने मुझे अपने परिवार को यहां से बाहर निकालने की अनुमति दी है।

इस बीच, राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल के साथ सोशल मीडिय पर एक फोटो पोस्ट किया है। बटलर ने कहा, मैं अब तक उनसे नहीं मिला हूं, लेकिन मैं उत्साहित हूं कि वह टीम से जुड़ गए हैं। उन्होंने भारत की अंडर-19 विश्व कप के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है और वह सच में एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं। मैं उनसे मिलने और उनकी बल्लेबाजी देखने के लिए उत्साहित हूं।

कभी पानीपुरी बेचकर अपना गुजारा करने वाले यशस्वी अंडर-19 विश्व कप 2020 में प्लेयर आफ द टूर्नामेंट रहे थे। 18 साल के यशस्वी को आईपीएल नीलामी के दौरान राजस्थान रॉयल्स ने 2.4 करोड़ रुपये में खरीदा था।

Created On :   20 Sep 2020 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story