क्रिकेट: एलिसा पैरी ने कहा- महिला सीईओ के लिए तैयार है सीए

CA is ready for female CEO: Alyssa Parry
क्रिकेट: एलिसा पैरी ने कहा- महिला सीईओ के लिए तैयार है सीए
क्रिकेट: एलिसा पैरी ने कहा- महिला सीईओ के लिए तैयार है सीए

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। आस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट की स्टार खिलाड़ी एलिसा पैरी ने कहा है कि उनका देश महिला सीईओ के लिए तैयार है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने मंगलवार को निक हॉक्ले को अपना नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी घोषित (सीईओ) नियुक्त किया है। उन्हें केविन रोबटर्स के पदस से इस्तीफा देने के बाद यह पद मिला है। रोबटर्स को कोविड-19 के मुश्किल समय में उनके द्वारा लिए गए फैसलों के कारण आलोचना झेलनी पड़ रही थीं।

पैरी ने शुक्रवार को वीडियो कॉल पर संवाददाताओं से कहा, मुझे लगता है कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया महिला सीईओ के लिए तैयार है। पैरी के मुताबिक, वेस्टर्न आस्ट्रेलिया की मुखिया क्रिस्टिना मैथ्यूज इस पद के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हो सकती हैं। उन्होंने कहा, मैं जानती हूं कि क्रिस के साथ बात आखिरी राउंड है। मुझे नहीं लगता कि यह कुछ भी नया है। सीए में कई महिलाएं उच्च पद पर काम कर रही हैं। बेलिंदा क्लार्क और स्टीफ बेलट्रेम उनमें कुछ नाम हैं।

उन्होंने कहा, हम जिस तरीके से काम करते हैं उसमें उनका रोल काफी अहम है। वहीं द आस्ट्रेलियन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सीए ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस को सीईओ पद के लिए आवेदन देने को कहा है।

 

Created On :   19 Jun 2020 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story