comScore

CAB बंगाल के पूर्व कप्तानों को उनकी वर्षगांठ पर देगा श्रद्धांजलि

June 01st, 2020 10:43 IST
CAB बंगाल के पूर्व कप्तानों को उनकी वर्षगांठ पर देगा श्रद्धांजलि

हाईलाइट

  • सीएबी बंगाल के पूर्व कप्तानों को उनकी वर्षगांठ पर देगा श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने कहा है कि वह बंगाल के पूर्व क्रिकेट कप्तानों को उनकी वर्षगांठ पर श्रद्धंजलि देगा। सीएबी के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने रविवार को इस बात जानकारी दी। डालमिया ने पूर्व कप्तान और बंगाल के महान खिलाड़ी पंकज रॉय की 92वीं वर्षगांठ पर यह घोषणा की।

अभिषेक ने रविवार को ईडन गार्डन्स क्लब हाउस में रॉय को श्रद्धंजलि दी। रॉय ने भारत के लिए 43 टेस्ट मैच खेले थे। उन्होंने 1959 में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम की कप्तानी की थी। इस मौके पर सीएबी के सचिव स्नेहाशीष गांगुली, मुख्य सचिव देबब्रता दास और रॉय के बेटे तथा भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी प्रणब रॉय भी मौजूद थे।

अभिषेक ने कहा, हम उन लोगों को याद करना चाहते हैं जिन्होंने बंगाल की क्रिकेट में अच्छा खासा योगदान दिया है और हम उन्हें हर साल उनका सम्मान करना चाहते बल्कि हर क्रिकेटर को याद करना चाहते हैं जिन्होंने बंगाल की सेवा की है। उन्होंने कहा, इस प्रयास में हम, अतीत के उन कप्तानों को याद करना चाहते हैं जिन्होंने देश के लिए खेला और जो हमें छोड़कर दुनिया से चले गए हैं। हम उनके जन्मदिन पर जो मौजूदा खिलाड़ी हैं, उनको कार्ड भेजेंगे। एक बार जब ऑफिस शुरू हो जाएगा, हम इस पर काम करेंगे।

कमेंट करें
a9UPt