comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कार्लोस तेवेज ने माराडोना को दी श्रद्धांजलि

December 04th, 2020 16:02 IST
 कार्लोस तेवेज ने माराडोना को दी श्रद्धांजलि

हाईलाइट

  • कार्लोस तेवेज ने माराडोना को दी श्रद्धांजलि

ब्यूनस आयर्स, 4 दिसंबर (आईएएनएस)। कार्सोल तेवेज ने बताया है कि उन्होंने डिएगो माराडोना की बोका जूनियर्स की शर्ट को हासिल करने के लिए फ्रेम को तोड़ा और कोपा लिबेटरेरेस में ब्राजील के इंटरनेशनल क्लब के खिलाफ खेले गए मैच में उसे पहना।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, बोका जूनियर्स ने इस मैच में 1-0 से जीत हासिल की और तेवेज ने यह विजयी गोल किया। इस गोल को करने के बाद तेवेज ने अपनी जर्सी उतारी और बोका जूनियर्स की वो जर्सी दिखाई जो माराडोना ने इस क्लब के लिए 1981 में पहनी थी।

तेवेज ने बताया कि वह बोका की एक और पुरानी जर्सी पहन कर ब्राजील गए थे और यह जर्सी माराडोना ने 1990 में पहनी थी।

उन्होंने कहा, इस शर्ट को बाहर निकलाने के लिए मुझे फ्रेम तोड़ना पड़ा। यह उनको सम्मान देने का सर्वश्रेष्ठ तरीका है, इस शर्ट के साथ, मैं इसे बेहद पसंद करता हूं।

तेवेज ने 2001 में 16 साल की उम्र में बोका जूनियर्स के लिए पेशेवर फुटबाल में पदार्पण किया था। तेवेज ने कहा कि जब उन्होंने 1981 की माराडोना की जर्सी पहनी थी तो एक अलग ऊर्जा महसूस कर रहे थे।

उन्होंने कहा, शर्ट काफी भारी है.. मैंने जब यह अपने शरीर पर डाली तो मेरे शरीर में कुछ गया जिसमें मैं बयां नहीं कर सकता। मैं शांतचित हो गया, क्योंकि मुझे पता था कि गोल होगा। डिएगो अलग थे। वह भगवान थे। वह दूसरी जगह से आए थे। मैं जानता था कि मैं गोल करूंगा। मुझे भरोसा था।

माराडोना की बड़ी बेटी डाल्मा ने तेवेज का शुक्रिया अदा किया और लिखा, धन्यवाद तेवेज। आप परिवार का हिस्सा हो।

माराडोना का पिछले सप्ताह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

एकेयू/एएनएम

कमेंट करें
VRjpZ