इंग्लैंड में एंडरसन को खेलना चुनौतीपूर्ण : रहाणे

Challenging to play Anderson in England: Rahane
इंग्लैंड में एंडरसन को खेलना चुनौतीपूर्ण : रहाणे
इंग्लैंड में एंडरसन को खेलना चुनौतीपूर्ण : रहाणे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अंजिक्य रहाणे ने इंडियन ऑयल के अपने साथियों के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत की और अपने अनुभव साझा किए। इस बातचीत में रहाणे ने इंग्लैंड में बल्लेबाजी करने का अपना अनुभव भी बताया। रहाणे ने कहा कि इंग्लैंड में उन्हें तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को खेलना काफी चुनौतीपूर्ण लगता है।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, अगर मैं सिर्फ एक गेंदबाज की बात करूं तो-- इंग्लैंड में एंडरसन को खेलना काफी चुनौतीपूर्ण है। वह परिस्थितियों को बहुत अच्छे से जानते हैं। कोविड-19 के कारण सभी को घर में ही कैद रहना पड़ रहा है। ऐसे में रहाणे ने कहा कि वह घर में रहकर अधिकतर समय अपने परिवार के साथ बिताते हैं।

रहाणे ने कहा, निश्चित तौर पर यह मुश्किल समय है, लेकिन इसके सकारात्मक पहलुओं को देखें तो मुझे अपनी बेटी और परिवार के साथ समय बिताने का समय मिला रहा है। मेरी बेटी साढ़े छह महीने की है। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं उसके पास हूं।

रहाणे ने साथ ही घरों में रहते हुए मानसिक और शारीरिक तौर पर फिट रहने की जरूरत पर जोर दिया। उन्होंने कहा, इस समय, यह जरूरी है कि मानसिक तौर पर सकारात्मक रहें। मानसिक तौर पर मैं अपनी बल्लेबाजी को विजुअलाइज करता हूं। एक अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी, क्रिकेटर होने के नाते आपको मानसिक तौर पर फिट रहना चाहिए।

 

Created On :   22 April 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story