IPL 2018 : धोनी ब्रिगेड का चेन्नई में शानदार स्वागत

IPL 2018 : धोनी ब्रिगेड का चेन्नई में शानदार स्वागत

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। आईपीएल-11 का खिताब जीतकर चेन्नई पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स टीम का फैंस ने जोरदार स्वागत किया। फैंस ने पूरी गर्मजोशी और दरियादिली से चैंपियन टीम का जोशीला स्वागत किया। चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शानदार स्वागत से जुड़ा हुआ एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को चंद घंटों में 21 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 5 हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। करीब एक हजार लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे चुके हैं। 

 

 

 

CSK ने शेयर किया वीडियो 

 

सीएसके टीम के इस शानदार स्वागत का वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी बस से उतरकर अपने होटल में जा रहे हैं। होटल में भारी संख्या में फैंस मौजूद हैं जो उनका वेलकम करने के लिए पहुंचे हैं और विजेता टीम की हौसला अफजाई कर रहे हैं। "थाला" के नाम से लोकप्रिय चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी जैसे ही आए, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और पूरा माहौल जोश से भर गया। धोनी को कड़ी सुरक्षा में होटल के अंदर ले जाया गया।

 

Image result for csk train

 

होम ग्राउंड, दीवानगी नहीं  

 

दो साल के बैन के बाद आईपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के घरेलू मैचों का आयोजन कावेरी विवाद के बाद पुणे में शिफ्ट कर दिया गया था, लेकिन होम ग्राउंड चेंज होने के बावजूद सीएसके के फैंस का उत्साह कम नहीं हुआ और वो लगातार अपनी टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम में पहुंचे। पुणे में हुए एक मुकाबले के लिए तो चेन्नई सुपर किंग्स की फ्रैंचाइजी ने पूरी की पूरी टीम बुक कर दी थी और ट्रेन से फैंस चेन्नई से पुणे पहुंचे थे। सीएसके ने इस सीजन में अपने पुराने होम ग्राउंड चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में महज एक ही मुकाबला खेला था। 

Created On :   29 May 2018 7:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story