क्रिकेट वेस्टइंडीज के अधिकारी ने सिमंस को हटाने की मांग की

Cricket West Indies official demands removal of Simmons
क्रिकेट वेस्टइंडीज के अधिकारी ने सिमंस को हटाने की मांग की
क्रिकेट वेस्टइंडीज के अधिकारी ने सिमंस को हटाने की मांग की
हाईलाइट
  • क्रिकेट वेस्टइंडीज के अधिकारी ने सिमंस को हटाने की मांग की

डिजिटल डेस्क, लंदन। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के एक अधिकारी ने अपने ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद टीम के मुख्य कोच फिल सिमंस को हटाने की मांग की है। सिमंस, वेस्टइंडीज टीम के साथ हैं, जोकि आठ जुलाई से इंग्लैंड के साथ शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटी हुई है।

सिमंस को सीडब्ल्यूआई से अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति मिली थी। बारबाडोस क्रिकेट संघ (बीसीए) के प्रमुख और सीडब्ल्यूआई के सदस्य कोंडे रीले ने सिमंस को बर्खास्त करने की मांग की है।

क्रिकइंफो ने रीले के हवाले से कहा, बीसीए से जुड़े खिलाड़ियों के माता पिता और सदस्य मेरे पास नाराजगी जता रहे हैं। इस तरह का व्यवहार गैर जिम्मेदाराना और लापरवाही वाला है। इससे ब्रिटेन दौरे पर गए उन 25 युवा खिलाड़ियों और पूरी प्रबंधन टीम की जान खतरे में पड़ी और इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

वेस्टइंडीज की 14 सदस्यीय टीम में से नौ खिलाड़ी बारबाडोस के हैं। सीडब्ल्यूआई ने कहा कि सिमंस ने जैव सुरक्षित वातावरण से बाहर जाने और वापसी के लिए पहले ही अनुमति ले ली थी। सिमंस, इस समय सेल्फ आइसोलेशन में हैं।

बोर्ड ने कहा, वापसी के बाद सिमंस खुद ही खिलाड़ियों से सेल्फ आइसोलेशन में चले गए जैसे की पूर्व योजना थी। उनके शुक्रवार से लेकर अब तक कोविड-19 के लिए दो परीक्षण किए गए और दोनों नेगेटिव आए हैं। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को भी अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए टीम का साथ छोड़ने की अनुमति दी गई है।

 

Created On :   1 July 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story