चैट शो विवाद: पंड्या-राहुल ने मांगी माफी, BCCI ने की लोकपाल नियुक्त करने की मांग

चैट शो विवाद: पंड्या-राहुल ने मांगी माफी, BCCI ने की लोकपाल नियुक्त करने की मांग
हाईलाइट
  • BCCI ने स्पेशल जनरल मीटिंग बुलाकर लोकपाल नियुक्त करने की मांग की है।
  • क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने सोमवार को 'बिना शर्त' माफी मांग ली।
  • दोनों खिलाड़ियों ने एक टीवी शो में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक टीवी शो में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में सस्पेंड किए गए क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने सोमवार को "बिना शर्त" माफी मांग ली। हालांकि इसके बावजूद BCCI की 10 इकाइयों ने मामले की जांच के लिए स्पेशल जनरल मीटिंग बुलाकर लोकपाल नियुक्त करने की मांग की है। प्रशासकों की समिति (COA) चीफ विनोद राय ने कहा कि BCCI को दोनों खिलाड़ियों के करियर को खत्म करने की जगह उनमें सुधार करना चाहिए।

BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर एक न्यूज एजेंसी को बताया कि हार्दिक और राहुल ने शोकाज नोटिस पर अपना जवाब प्रस्तुत किया है। अपने जवाब में उन्होंने बिना शर्त माफी मांगी है। COA प्रमुख ने CEO को नए BCCI संविधान के खंड 41 (सी) के तहत जांच करने का निर्देश दिया है।

बता दें कि पॉपुलर टेलिविजन शो "कॉफी विद करण" में  इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल शामिल हुए थे। इस दौरान हार्दिक पंड्या ने कहा था कि उनके कई महिलाओं के साथ संबंध है। पंड्या के इस बयान की चौतरफा आलोचना हो रही थी। विवाद बढ़ने के बाद स्टार नेटवर्क ने भी अपने इस विवादित शो को हटा लिया था। इसके बाद टीम से दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड कर दिया गया था। ऐसा कहा गया था कि जांच पूरी होने तक वह टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। सस्पेंड होने के बाद दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया से भारत लौट गए थे।

Created On :   14 Jan 2019 2:06 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story