कॉमनवेल्थ गेम्स 2022: सीडब्ल्यूजी 2022 : इंग्लैंड ने श्रीलंका को टी20 क्रिकेट में पांच विकेट से दी मात

July 31st, 2022

हाईलाइट

  • एलिक्सटोन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके

डिजिटल डेस्क, बर्मिघम। कप्तान एलिश कैपसे की शानदार बल्लेबाजी और सोफी एसीलेस्टोन की अद्भुत गेंदबाजी की बदौलत इंग्लैंड ने यहां कॉमनवेल्थ गेम्स में श्रीलंका को पांच विकेट से हराकर जीत के साथ अपना खाता खोला। श्रीलंका महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की एकमात्र खिलाड़ी निलाक्सी द सिल्वा ने 25 रन की पारी खेली। इनके अलावा किसी और खिलाड़ी ने 20 रन से ज्यादा की पारी नहीं खेली, जिसकी बदौलत टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 106 रन बनाए।

वहीं, इस दौरान इंग्लैंड की गेंदबाज बल्लेबाजों पर हावी रहीं। एलिक्सटोन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके। वहीं वोंग और फ्रेया कैम्प ने 2-2 विकेट झटके। हालांकि, के ब्रंट और साराह ग्लेन ने 1-1 विकेट झटका। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 17.1 ओवर में जीत हासिल कर ली। कप्तान एलिश कैपसे ने पारी को बखूबी संभालते हुए महत्वपूर्ण 44 रन टीम के स्कोर बोर्ड में जोड़े। वहीं, माइया बाउचीर ने मैच को समाप्त करते हुए नाबाद 21 रन बनाए।

हालांकि, इनोका रानावीरा ने तीन विकेट झटके, लेकिन फिर भी इंग्लैंड टीम ने श्रीलंका की झोली से मैच को झटक लिया। वहीं, ओशाहदी राना सिन्हें ने 2 विकेट झटके। टीम ने 17.1 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाए और 5 विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.