comScore

क्रिकेट: रैना ने कहा, धोनी ने इस साल अलग तरीके से IPL की तैयारी की थी

June 03rd, 2020 09:44 IST
क्रिकेट: रैना ने कहा, धोनी ने इस साल अलग तरीके से IPL की तैयारी की थी

हाईलाइट

  • धोनी ने इस साल अलग तरीके से आईपीएल की तैयारी की थी : रैना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने बताया कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की एक अलग तरीके से तैयारी की थी। कोरोनावायरस महामारी के कारण आईपीएल अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित है। रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं, जिसके धोनी कप्तान हैं। रैना और धोनी ने तीन मार्च से ही आईपीएल-13 की तैयारी शुरू कर दी थी, जिसका आयोजन 29 मार्च से होना था।

रैना ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, पहले कुछ उन्होंने इसे हल्के में लिया और उन्होंने केवल जिम पर ही अपना ध्यान लगाए रखा। लेकिन वह काफी अच्छा शॉट खेल रहे थे और उनकी फिटनेस भी बहुत अच्छी थी। वह थक भी नहीं रहे थे। उन्होंने कहा, इस समय उनकी तैयारी काफी अलग थी। राष्ट्रीय टीम में मैं उनके साथ कई वर्षो तक खेला हूं। वह आईपीएल के लिए तैयार हो रहे थे। लेकिन इस बार समय अलग थी, इसलिए मुझे उम्मीद है कि मैच जल्द से जल्द शुरू हो।

धोनी ने पिछले साल हुए विश्व कप के बाद से एक भी मैच नहीं खेला है और ऐसा माना जा रहा था कि वह इस बार आईपीएल में नजर आएंगे। उन्होंने कहा, जब कोई कड़ी मेहनत करता है, तो प्रार्थनाएं और आशीर्वाद उन्हें अपना रास्ता दिखा देता है। सबसे अच्छी बात थी, (अंबाती) रायडू, मैं, माही भाई और मुरली (विजय) एक ग्रुप में बल्लेबाजी कर रहे थे।

रैना ने कहा, माही भाई जब चेन्नई में रहते हैं तो वह लगभग दो चार घंटे तक बल्लेबाजी करते हैं। लेकिन इस बार वह न केवल बल्लेबाजी कर रहे थे बल्कि वह सुबह सुबह जिम भी कर रहे थे। उसके बाद शाम को तीन घंटे तक बल्लेबाजी करते थे।

कमेंट करें
MOrqC