यूएस ओपन में नजर आए धोनी, आयोजकों ने उनकी तस्वीर ट्वीट कर कहा, भारत का महान बल्लेबाज

Dhoni was seen in the US Open, the organizers tweeted his picture and said, Indias great batsman
यूएस ओपन में नजर आए धोनी, आयोजकों ने उनकी तस्वीर ट्वीट कर कहा, भारत का महान बल्लेबाज
यूएस ओपन यूएस ओपन में नजर आए धोनी, आयोजकों ने उनकी तस्वीर ट्वीट कर कहा, भारत का महान बल्लेबाज
हाईलाइट
  • यूएस ओपन में भारत के महान खिलाड़ियों में से एक को पहचानते हुए देखकर अच्छा लगा

डिजिटल डेस्क,  न्यूयॉर्क । भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी यूएस ओपन में शीर्ष टेनिस का आनंद ले रहे हैं, जिसमें 8 सितंबर को प्रतिष्ठित आर्थर ऐश स्टेडियम में दिग्गज क्रिकेटर को स्पेनिश किशोर कार्लोस अलकाराज और इटली के जानिक सिनर के बीच पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मैच देखते हुए देखा गया।

यूएस ओपन ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ओर से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान की एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, अगर आप देखने से चूक गए हों, भारतीय बल्लेबाजी के दिग्गज एमएस धोनी मैदान में अलकाराज और सिनर के बीच बुधवार के रिकॉर्ड-सेटिंग क्वार्टर फाइनल मैच का आनंद ले रहे हैं। नीले रंग की टी-शर्ट पहने, धोनी ने एक मुस्कान दी और एक प्रतियोगी के लिए ताली बजाते दिख रहे थे।

एक प्रशंसक ने कहा, यूएस ओपन में भारत के महान खिलाड़ियों में से एक को पहचानते हुए देखकर अच्छा लगा। 19 वर्षीय अलकाराज ने सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पांच घंटे, 15 मिनट लंबे क्वार्टर फाइनल में सिनर को 6-3, 6-7 (7), 6-7 (0), 7-5, 6-3 से हराया। अलकाराज और सिनर के बीच क्लासिक क्वार्टर फाइनल बुधवार देर रात 02.50 बजे समाप्त हुआ और यूएस ओपन इतिहास का दूसरा सबसे लंबा मैच बन गया।

इस मैच से पहले, यूएस ओपन के इतिहास में सबसे विलंबित फिनिश 02.26 बजे तक थी, जो तीन बार हुई। यूएस ओपन के इतिहास में सबसे लंबा मैच 1992 के सेमीफाइनल में स्टीफन एडबर्ग और माइकल चांग के बीच हुआ, जो पांच घंटे 26 मिनट तक चला। सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन के हवाले से मीडिया में आई रिपोर्ट्स में हाल ही में कहा गया था कि धोनी आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करना जारी रखेंगे। धोनी, जिन्होंने सीएसके को चार आईपीएल खिताब दिलाए हैं, अगले आईपीएल सीजन तक 42 के करीब होंगे। लेकिन, क्रिकेटर अभी भी उनके लिए एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं ।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story