धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का करेंगे नेतृत्व : केएस विश्वनाथन

Dhoni will lead Chennai Super Kings in IPL 2023: KS Vishwanathan
धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का करेंगे नेतृत्व : केएस विश्वनाथन
आईपीएल 2023 धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का करेंगे नेतृत्व : केएस विश्वनाथन
हाईलाइट
  • इस साल उन्हें 10-टीम टूर्नामेंट में चार जीत और 10 हार के साथ नौवां स्थान मिला

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने पुष्टि की है कि भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी टी20 टूर्नामेंट के 2023 सीजन में टीम का नेतृत्व करेंगे।

विश्वनाथन ने सीएसके टीवी को बताया कि उन्हें विश्वास है कि धोनी के नेतृत्व में टीम आगामी सीजन में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

2023 आईपीएल से पहले सीएसके के रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की घोषणा करने के एक दिन बाद विश्वनाथन ने कहा, हर कोई जानता है कि एमएस धोनी टीम का नेतृत्व करने जा रहे हैं और वह टीम के लिए अपना शानदार योगदान देंगे।

सुपर किंग्स ने ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, क्रिस जॉर्डन, एन. जगदीसन, सी. हरि निशांत, के. भगत वर्मा, के.एम. आसिफ और रॉबिन उथप्पा को रिलीज कर दिया है, जिन्होंने संन्यास की घोषणा कर दी है।

विश्वनाथन ने कहा कि सीएसके के कई विजयी अभियानों का हिस्सा रहे खिलाड़ियों को रिलीज करना कठिन है, फ्रें चाइजी खिलाड़ियों के साथ बहुत भावुक हैं।

विश्वनाथन ने कहा, जहां तक रिटेन करने का सवाल है तो यह एक बहुत ही कठिन निर्णय है। जैसा कि आप जानते हैं कि सीएसके अपने खिलाड़ियों के साथ बहुत भावुक रहा है और वे भी फ्रेंचाइजी के लिए इतना अच्छा योगदान दे रहे हैं। हमारे लिए रिलीज करते समय फैसला करना बहुत मुश्किल हो जाता है।

उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि दो लंबे वर्षों के बाद, सीएसके को आखिरकार अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलने का मौका मिलेगा। सीएसके ने 2021 में संयुक्त अरब अमीरात में अपना चौथा आईपीएल खिताब जीता, इस साल उन्हें 10-टीम टूर्नामेंट में चार जीत और 10 हार के साथ नौवां स्थान मिला।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Nov 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story