तारीफ: मांजरेकर ने कहा- धोनी IPL में अच्छा खेलेंगे

Dhoni will play well in IPL: Manjrekar
तारीफ: मांजरेकर ने कहा- धोनी IPL में अच्छा खेलेंगे
तारीफ: मांजरेकर ने कहा- धोनी IPL में अच्छा खेलेंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी IPL में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मांजरेकर ने कहा कि जब उनकी धोनी से कोहली के शादी समारोह पर बात हुई थी तब पूर्व कप्तान ने कहा था कि जब तक वह टीम में सबसे तेज दौड़ने वाले खिलाड़ी रहेंगे वो खेलते रहेंगे। इस साल आईपील का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होना है और यहां धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे। वह 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से पहली बार IPL में क्रिकेट खेलेंगें।

मांजरेकर ने स्टार स्पोर्टस के शो पर कहा, मुझे लगता है कि वह काफी अच्छा करेंगे। अंतर्राष्ट्रीय स्तर की अपेक्षा वह IPL में सफल और निरंतर रहते हैं इसका कारण यह है कि उन्हें पता है कि उन्हें वहां चार-पांच गेंदबाजों को संभालना है। उन्होंने कहा, IPL में कुछ अच्छे हैं और कुछ नहीं। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आपको पांच शीर्ष स्तर के गेंदबाजों को झेलना होता है। इसलिए वो इस तरह के गेंदबाज चुनने और उन पर रन बनाने में काफी अच्छे हैं।

मांजरेकर ने कहा कि उन्होंने धोनी से कोहली की शादी के मौके पर बात की थी और तब वह आत्मविश्वास से भरे थे। उन्होंने कहा, विराट कोहली की शादी पर, मुझे उनके साथ समय बिताने का थोड़ा समय मिला था और उन्होंने कहा था कि जब तक मैं टीम के सबसे तेज स्प्रिंटर को हरा सकता हूं तब तक मैं अपने आप को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट पर खेलने के लिए फिट मानता हूं। उन्होंने कहा, इसलिए एक बल्लेबाज के तौर पर मैं IPL में धोनी को अलग नहीं देखता। बल्कि मैं कहता आ रहा हूं कि जिस स्थिति में हम हैं वो धोनी के लिए एक दम सही है, जहां दिमाग का काम हो पावर हिंटिंग का नहीं।

 

Created On :   8 Aug 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story