दैनिक भास्कर हिंदी: अमेरिकी ओपन में हिस्सा लेने पर बोले जोकोविक, जाना पसंद करूंगा

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • अमेरिकी ओपन में हिस्सा लेने पर बोले जोकोविक, जाना पसंद करूंगा

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क, 19 जून (आईएएनएस)। वर्ल्ड नंबर-1 पुरुष टेनिस खिलाड़ी सार्बिया के नोवाक जोकोविक ने कहा है कि वह इस साल अमेरिकी ओपन में हिस्सा लेने को तैयार हैं। जोकोविक का बयान टूर्नामेंट के आयोजकों द्वारा कार्यक्रम जारी किए जाने के एक दिन बाद आया है। जोकोविक ने हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह अमेरिकी ओपन में खेलेंगे ही, लेकिन उन्होंने कहा है कि वह अब इस टूर्नामेंट को लेकर कम संदेहवादी हैं।

जोकोविक ने टेनिस चैनल पर कहा, जैसा मैंने यूएसटीए और एटीपी के लोगों से सुना है, इसकी काफी संभावना है कि हम जा सकें और क्वारंटीन के दौरान कोर्ट का इस्तेमाल कर सकें। उन्होंने कहा, साथ ही इस बात की भी संभावना है कि जो खिलाड़ी आ रहे हैं, उन्हें क्वारंटीन नहीं किया जाए, यह शानदार होगा। अभी इस पर फैसला लेने के लिए काफी समय है।

उन्होंने कहा, मैं आपको हां या ना नहीं बता सकता। मैं निश्चित तौर पर जाना पसंद करूंगा, लेकिन देखना होगा कि नियम-कायदे कैसे बनते हैं।अमेरिका ओपन 31 अगस्त से शुरू होगा और सिनसिनाटी ओपन 22 अगस्त से। जोकोविक ने कहा, अमेरिका ओपन विश्व के सबसे अहम टूर्नामेंट में से है। इस टूर्नामेंट में खेलना मैं हमेशा से पसंद करता हूं।